पोहरी से नवनिर्वाचित विधायक प्रीतम लोधी के बेटे पर FIR दर्ज की गई है। प्रीतम के बेटे दिनेश लोधी पर एक युवक ने धमकी देने का आरोप लगाया है। युवक के अनुसार दिनेश ने चुनावी रंजिश पर उसे रविवार को रात को उसे धमकाया। दिनेश ने फोनकर बोला कि पापा विधायक बन गए हैं, बोल अब तेरा क्या होगा…। युवक की शिकायत के बाद ग्वालियर में दिनेश लोधी पर एफआइआर दर्ज की गई।

पोहरी से नवनिर्वाचित विधायक प्रीतम लोधी के बेटे पर FIR दर्ज की गई है। प्रीतम के बेटे दिनेश लोधी पर एक युवक ने धमकी देने का आरोप लगाया है। युवक के अनुसार दिनेश ने चुनावी रंजिश पर उसे रविवार को रात को उसे धमकाया। दिनेश ने फोनकर बोला कि पापा विधायक बन गए हैं, बोल अब तेरा क्या होगा…। युवक की शिकायत के बाद ग्वालियर में दिनेश लोधी पर एफआइआर दर्ज की गई।पोहरी से भाजपा विधायक प्रीतम लोधी एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार उनके बेटे दिनेश लोधी पर धमकाने का आरोप लगा है। दिनेश लोधी पर ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना में FIR दर्ज हुई। उस पर धमकी देने का आरोप लगाया गया है।
शिकायतकर्ता का कहना है कि पोहरी से भाजपा विधायक प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी ने रविवार रात करीब 10 बजे मुझे धमकी दी। चुनावी रंजिश की वजह से ये धमकी दी गई। दिनेश लोधी ने मुझे फोन पर बोला कि पापा विधायक बन गए, अब तेरा क्या होगा। तू अपने पैरों पर चल पाएगा!
प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी पर इस केस में एफआइआर दर्ज की गई है। यह मामला ग्वालियर की पुरानी छावनी पुलिस थाना में दर्ज किया गया है। पुरानी छावनी पुलिस थाना इलाके जलालपुर के रहनेवाले युवक सिकंदर सिंह यादव की शिकायत पर यह केस दर्ज हुआ है।यादव ने आरोप लगाया कि प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी ने उन्हें मोबाइल कर धमकी दी। यादव के अनुसार रविवार को रात करीब 10 बजे दिनेश ने उसे फोन किया। उसने कहा मेरे पापा विधायक बन गए हैं, अब तुझे कौन बचाएगा! तेर हाथ पैर सुरक्षित नहीं रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *