ग्वालियर। मध्यप्रदेश में वोटिंग के बाद शुक्रवार देर रात बीएसपी प्रत्याशी पर हमला किया गया. ग्वालियर ग्रामीण से BSP प्रत्याशी सुरेश बघेल पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है. इसके बाद साहब सिंह गुर्जर पर जानलेवा हमला कराने का आरोप लगाया गया है. BSP प्रत्याशी के वाहन के साथ अन्य तीन वाहनों पर लाठी-डंडों, सरियों के साथ पत्थरों से हमला किया गया. इसके बाद बसपा प्रत्याशी सुरेश बघेल ने गाड़ी से भागकर अपनी जान बचाई.

मतदान केंद्र के बाहर धरने पर बैठे : ये घटना नौगांव स्थित मतदान केंद्र क्रमांक 93 के बाहर की है. घटना की सूचना के बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया. वहीं मतदान के दौरान सुरेश बघेल ने साहब सिंह गुर्जर पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है और री-पोलिंग की मांग की है. बीएसपी प्रत्याशी ने खुद के साथ ही गांव के मतदाताओं को साहब सिंह गुर्जर के गुंडों से जान का खतरा बताया है. इसके बाद सुरेश बघेल और उनके समर्थक मतदान केंद्र के बाहर धरने पर बैठ गए.

पुलिस ने सुरक्षित निकाला : तनाव का माहौल देखकर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और सभी को नौगांव से सुरक्षित बाहर निकाला. कम्पू थाना पुलिस ने BSP प्रत्याशी सुरेश बघेल की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया है. एएसपी निरंजन शर्मा का इस मामले में कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है. हमलावरों को चिह्नित किया जा रहा है. जल्द ही पुलिस हमलावरों को गिरफ्तार कर लेगी. बता दें कि मतदान के दौरान मुरैना व भिंड में जिले में इस बार भी व्यापक स्तर पर हिंसा हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *