जबलपुर । वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने यहा कांग्रेस पर सियासी हमला करते हुए कहा कि मंदिर निर्माण में रोडे अटकाने की कांग्रेस के नेता राजनीतिक फायदे के लिए हिन्दू बन जाते है। कांग्रेसी दिखावे और पहनावे के हिन्दू है। कांग्रेसी सनातनी हिन्दू नहीं। विपक्षी दलों के गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इंडियन एयर लाईन्स अवसरवादी गठबंधन जबलपुर में एक दिन चुनावी प्रवास पर आए रविशंकर प्रसाद यहा होटल गुलजार टॉवर में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।
पत्रकारों से बातचीत के दौरान रविशंकर प्रसाद ने दावा किया कि मध्यप्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस ने कुर्ता फाड़ राजनीति पर चुटकी लेते हुए कहा कि हमारे बिहार में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कुर्ता फाड़ होली का नाम दिया था, लेकिन मध्यप्रदेश में कुर्ता फाड़ राजनीति का जन्म कांग्रेस की देन है। उन्होंने फिर कहा कि मोहब्बत की दुकान खोलने वालें राहुल गांधी पहले अपने नेताओं को मोहब्बत का पैगाम दें।
प्रसाद ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि विपक्षी दलों की कथित एकता अवसरवादी गठबंधन है। यह एक ऐसी बारात है जिसमें दूल्हा नहीं है। बिना दूल्हा की बारात में कोई बाराती यहां भाग रहा तो कोई कही। मध्यप्रदेश में गठबंधन में शामिल दल जेडीओ, सपा, और केजरीवाल की आम आदमी की पार्टी भी मैदान में अलग अलग उतर गई। मप्र में कमलनाथ ने अखिलेश यादव से कहा कि आप का यहा क्या काम यहां कांग्रेस और भाजपा के अलावा कोई नहीं है। इस पर विपक्षी दलों की एकता विधानसभा के चुनाव में बिखर गई।लोकसभा के चुनाव आते आते, क्या-क्या होगा देखते जाइए। भाजपा में आक्रोश और अंदरुनी कलह से जुड़े सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कही कोई आंतरिक कलह नहीं है पूरी भाजपा एकजुट है सब मिलकर चुनाव लड़ रहे है। उन्होंने दावा किया कि न केवल मप्र बल्कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी भारतीय जनता पार्टी पूरी बहुमत के साथ पार्टी बनाने जा रही है। जबलपुर प्रवास के दौरान रविशंकर प्रसाद ने यहां अधिवक्ताओं की एक बैठक ली। और उनसे भाजपा का समर्थन करने का आग्रह किया। इसके बाद प्रसाद छिंदवाड़ा के चुनावी दौरे के लिए रवाना हो गए। इस अवसर पर पश्चिम के भाजपा प्रत्याशी राकेश सिंह, नगर भाजपा अध्यक्ष प्रभात साहू मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *