ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में चहुंमुखी विकास कार्य कराए हैं। आज कांग्रेस झूठ का वचन पत्र लेकर आई है। 2018 में भी इसी तरह का झूठा पत्र लेकर आई थी और सत्ता में आने के बाद कांग्रेस जनता से किए गए सभी वादे भूल गई थी। आज यह सनातन को समाप्त करने की बात कह रहे हैं लेकिन देश-प्रदेश में यह बिलकुल भी चलने वाला नहीं है। जनता वोट की ताकत से इन्हें सबक सिखएगी।  भारतीय जनता पार्टी की यह लड़ाई किसी पार्टी के खिलाफ बल्कि एक विचारधारा के खिलाफ है। देश विरोधी इस विचारधारा को उखाड़ फेंकना है। यह बात केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के बालाजी गार्डन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।

इस अवसर पर पार्टी प्रत्याशी माया सिंह के लिए जनता से समर्थन मांगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का बूथ का अध्यक्ष मजबूत किला और वही इसका सेनापति है। बूथ अध्यक्ष व कार्यकर्ता को ही यह लड़ाई लड़नी है। इसके लिए जमीनी स्तर पर जाकर सरकार की उपलब्धियों को बताना होगा और बूथ जीतने की ब्यूह रचना बनानी होगी। उन्होंने कहा कि मैं हर समय आपके लिए मजबूती के साथ खड़ा हूं। केन्द्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने एक-एक कार्यकर्ता से व्यक्तिगत मुलाकात कर उन्हें चुनाव जीतने के तरीके बताए और कहा कि आपकी मेहनत से ग्वालियर पूर्व विधानसभा से पार्टी की प्रचंड जीत होगी।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश पर दशकों तक राज किया पर विकास के एक भी काम नहीं किए। सडकों के हाल बेहाल थे और बिजली तो सिर्फ २-3 घंटों के लिए ही आती थी, कांग्रेस के काल को जनता कभी नहीं भूल सकती।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की मेहनत है कि आज प्रदेश में हर सुविधा उपलब्ध है। सड़क, पानी, बिजली – हर सुविधा अब लोगों के घर तक पहुँची है। जितनी मेहनत से मोदी जी काम करते हैं उतनी ही मेहनत से हमें भी काम करने की जरुरत है, ताकि हम प्रदेश के घर-घर में कमल का फूल खिला सकें। सम्मेलन को पार्टी प्रत्याशी माया सिंह, जिलाध्यक्ष अभय चौधरी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वेदप्रकाश शर्मा एवं पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर देवेश शर्मा, गंगाराम बघेल, जयप्रकाश राजौरिया, राकेश जादौन, सुमन शर्मा, अशोक जादौन, सुधीर गुप्ता, डॉ. नीतेश शर्मा सहित पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *