मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले ही बयानबाजी से सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के पीएफआई को लेकर दिए बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा कि जिस पीएफआई ने देश में आतंकी गतिविधियां फैलाई उससे कांग्रेस की हाथ मिलाई पर जनता धुलाई करेगी। यह कांग्रेस का आतंकप्रेमी ईकोसिस्टम है, जो विदेश में हमास से हमदर्दी और देश में पीएफआई से प्रेम दिखा रहा है।

अग्रवाल ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के बयान का वीडियो शेयर कर लिखा कि यह कौन सी नई आतंकी जांच की एजेंसी दिग्विजय सिंह को मिल गई है। इन्हें ऐसा इसलिए लगेगा क्योंकि जिनके सुर सदैव पाकिस्तान के सुर से मिलते रहे हो, जिनके मन में आतंकवादियों के प्रति अथाह प्रेम झलकता हो, जो 26/11 मुंबई हमले को हिंदू आतंकवाद से जोड़कर ए पुस्तक का विमोचन करते हो, जो आतंकवादियों को मासूम बताने की मंशा रखते हो, जो आतंकवादियों को प्रेरित करने वाले जाकिर नाइक के साथ मंच साझा कर गलबहियां करते हो, जो बाटला हाउस एनकाउंटर में आतंकियों के एनकाउंटर को फर्जी बताते हो, जो हिंदुओं को आतंकवादी घोषित करने में पुरजोर ताकत लगाते रहे हो, उन्हें पीएफआई पर छापे झूठे ही लगेंगे।

दिग्विजय सिंह उज्जैन में साधु संतों द्वारा निकाली जा रही गौ माता की रक्षा के लिए यात्रा में बुधवार को शामिल हुए। यहां पर उन्होंने से बातचीत में कहा कि यदि पीएफआई के ऊपर आरोप है तो 10 छापे मारे हमें आपत्ति नहीं है। लेकिन देखने में आ रहा है कि इन्होंने जितनी भी छापेमारी की है, उनमें 97 प्रतिशत में आरोप झूठे पाए गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *