वॉशिंगटन। अमेरिका के टेक्सास में हैरान कर देने मामला सामने आया है। यहां एक वाटरपार्क में 3 साल के बच्चे की पूल में डूबकर मौत हो गई। बच्चे की मौत का जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि उसकी मां है। आरोप है कि उसकी मां घंटों तक फोन में मग्न होकर गाने गा रही थी।
महिला के वकील ने वॉटरपार्क में मौजूद लाइफगार्ड्स पर बच्चे का ध्यान न देने का आरोप लगाया। यह घटना एल पासो के कैंप कोहेन वॉटरपार्क में हुई। आरोपी महिला की पहचान जेसिका वीवर (35) के रूप में हुई है। अब महिला को लापरवाही के आरोपों का सामना करना पड़ रहा है और उस पर अपने इकलौते बच्चे, एंथनी लियो मालवे की दुखद मौत का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।
वहीं, घटना के दौरान पार्क में ड्यूटी पर 18 लाइफगार्ड्स मौजूद थे, इनमें से एक ने 3 वर्षीय बच्चे को पूल से बाहर निकाला। पूल 4 फुट गहरा था, जिसमें बच्चा मृत पड़ा हुआ था। बच्चे ने लाइफजैकेट नहीं पहना हुआ था। कैंप कोहेन वॉटरपार्क के नियम के हिसाब से 6 साल से कम उम्र के बच्चों की निगरानी एक अनुभवी तैराकी द्वारा करनी होती है, लेकिन बच्चे के पास कोई मौजूद नहीं था।
वहां मौजूद एक महिला ने गवाह दिया कि बच्चे की मां पूल के किनारे एक घंटे से अधिक समय तक पूरी तरह से अपने फोन में डूबी हुई थी, न ही ऊपर देख रही थी और न ही किसी चीज पर ध्यान दे रही थी। एक अन्य गवाह ने कहा कि महिला पूल के पास लगातार तस्वीरें ले रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *