लाहौर। पाकिस्तान की कंगाली पर पूरी दुनिया चर्चा कर रही है। यहां बढ़ती महंगाई से बेहाल होता जा रहा है। पूरा मुल्क महंगाई से जूझ रहा है। अब देश में राशन चुराने जैसे हालात बन गए हैं। इस बीच एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सादिक नाम के एक निर्दयी दुकानदार ने एक बच्चे को आटा चुराने के आरोप में जमकर पीटा है। दुकानदार ने बच्चे को पहले खंभे से बांधा फिर बच्चे को प्रताड़ित किया।

 

रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो में बच्चे को सादिक द्वारा खंभे से बांधकर पीटते हुए देखा गया। यह घटना मियां चन्नू के बोरा चौक इलाके में हुई है। वायरल वीडियो से लोग आक्रोशित हुए। घटना पर कोई कार्रवाई नहीं करने के लिए स्थानीय अधिकारियों की आलोचना की। जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी दुकानदार को तुरंत हिरासत में ले लिया।

चोरी का वीडियो जून में भी वायरल हुआ था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ, जिसमें पंजाब के चिश्तियन शहर में एक व्यक्ति कथित तौर पर सोने की अंगूठियां चुराने की सजा के तौर पर अपने चचेरे भाई को उल्टा लटका रहा है। उस व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने रिश्तेदार को सोने के आभूषण चुराने के लिए प्रताड़ित किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *