ग्वालियर : विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा व कांग्रेस चुनावी मोड पर आ गईं है। कांग्रेस की प्रियंका गांधी की सभा के जवाब में भाजपा गृहमंत्री अमित शाह के दौरे की तैयारी की जा रही है। इसके साथ ही अंचल के कार्यकर्ताओं को चुनावी गतिविधियों को मानसिक रूप से तैयार करने के लिये प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज ग्वालियर में आयोजित की जा रही है बैठक में शामिल होने के लिए ग्वालियर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि ग्वालियर-चंबल संभाग की यह अहम बैठक है, बैठक में चुनाव की रणनीति पर मंथन होना है, जिसमें स्थानीय समिति से लेकर शीर्ष नेतृत्व तैयारी में लगी हुई है, बैठक में विधानसभा चुनाव के आगे का रोडमैप तैयार किया जाएगा इसके साथ ही केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि अंबाह और दिमनी विधानसभा के सम्मेलन में भी वे शामिल होंगे।

कांग्रेस ने कई बार राहुल गांधी को कपडे बदल कर पेश किया लेकिन फिल्म चल नहीं पाई

ग्वालियर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तेमर ने राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने पर कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस ने अनेक बार कपड़े बदल बदल कर अनेक स्वरूप में जनता के सामने पेश किया है,लेकिन वो फिल्म चल नहीं पाई है,आगे भी नही चलने वाली है, जहां तक न्यायालय के निर्णय का सवाल है, न्यायालय ने सजा पर स्टे किया है, लेकिन सरनेम मामले में कोई टिप्पणी नहीं की है ।

भाजपा जो कहती है वो करती है कांग्रेस का कल्चर झूठ बोलने का

कमलनाथ द्वारा विधानसभा चुनावों से पहले संकल्प पत्र प्रस्तुत करने के सवाल पर केन्द्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि बीजेपी तो हमेशा जनता के लोगों के पास जाकर जाकर संकल्प पत्र तैयार करती है,भारतीय जनता पार्टी जो कहती है, उसको करती है लेकिन कांग्रेस का कल्चर झूठ बोलने का है इंदिरा जब थी, गरीबी हटाओ का नारा दिया था, राजीव गांधी आए नौकरी देंगे, लेकिन कांग्रेस पार्टी आज तक कुछ भी नहीं कर पाई है।

गृह मंत्री बैठक में शामिल होने ग्वालियर आएंगे तारीख अभी तय नहीं

ग्वालियर में आयोजित बैठक पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि ग्वालियर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित की जाएगी जिसमें गृहमंत्री अमित शाह जी को आमंत्रित किया है, अमित शाह जी रहेंगे, लेकिन अभी तारीख तय नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *