ग्वालियर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह प्रियंका गांधी की आम सभा को ग्वालियर में सफल बनाने के लिए लगातार प्रयासरत हैं इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा लगातार पूरे ग्वालियर अंचल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर आम सभा को लेकर आवश्यक जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। ग्वालियर पहुंचे दिग्गी राजा ने ग्वालियर के मुरार ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया।  यहां उन्होंने  कहा कि प्रियंका गांधी की आम सभा से पूरे ग्वालियर अंचल की स्थिति बदलेगी 50000 लोगों की भीड़ का लक्ष्य रखा गया है लेकिन भीड़ एक लाख तक पहुंच सकती है जिसके लिए कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार बैठकें की जा रही हैं और कार्यकर्ताओं को एकजुट किया जा रहा है.

वीरांगना की समाधि पर जाने पर ये कहा 

भाजपा नेताओं द्वारा प्रियंका गांधी के ग्वालियर आगमन पर रानी लक्ष्मीबाई की समाधि स्थल पर जाने पर किए जा रहे कटाक्ष को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा है कि मैं तो यह पूछना चाहता हूं कि भाजपा के नेता कितनी बार रानी की समाधि पर गए हैं।

आप का एमपी में कोई अस्तित्व ही नही है

आम आदमी पार्टी के साथ मध्यप्रदेश में कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का अभी मध्यप्रदेश में कोई अस्तित्व नहीं है इसलिए इस मामले पर अभी कोई विचार नहीं हुआ है।

पटवारी भर्ती परीक्षा तत्काल हो निरस्त

पटवारी भर्ती परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा है कि तत्काल इस परीक्षा को निरस्त किया जाना चाहिए उनकी मांग है कि आगे से इस तरह की किसी भी परीक्षा में एक ही दिन पेपर कराया जाए और सभी परीक्षार्थियों को एक जैसा प्रश्न पत्र दिया जाए और मौके पर ही उस परीक्षा का रिजल्ट भी घोषित किया जाए।

नरेंद्र तोमर को जिम्मेदारी मिलने पर दिया ये बयान

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी द्वारा केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को चुनाव अभियान समिति की कमान सुपर जाने पर उन्होंने कहा है कि नरेंद्र सिंह तोमर को 20 साल भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश की राजनीति से अलग रखा है अब जबकि भारतीय जनता पार्टी के भ्रष्टाचार की सब जगह चर्चा हो रही है प्रदेश के सीएम भ्रष्टाचार के आरोप में डूबे हैं 3 महीने पहले नरेंद्र सिंह तोमर को आगे लाने से अब कोई फायदा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *