आरोपी ने भी थाने में दिया मारपीट का शिकायती आवेदन

भिंड : भिण्ड में जिला उद्योग केंद्र के भीतर घुसकर वहां काम कर रहे विभाग के एकाउंटेंट की आंखों में कोई केमिकल डालकर उसकी जमकर पिटाई की गई जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित द्वारा की गई शिकायत में एक मसाला फैक्ट्री के मालिक को आरोपी बताया गया है। उधर मसाला फैक्ट्री मालिक ने भी घायल के खिलाफ मारपीट का आवेदन पुलिस को देकर मामले को पेचीदा बना दिया है।

भिंड के उद्योग विभाग कार्यालय में कार्यालय कर्मचारी और मसाला कारोबारी के बीच मारपीट और आरोप-प्रत्यारोप का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची देहात थाना पुलिस ने दोनों पक्षों से आवेदन लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार भिंड के आईटीआई इलाके में स्थित उद्योग विभाग कार्यालय में पदस्थ बाबू नवीन तोमर ने मसाला कारोबारी पर कार्यालय के अंदर घुस कर चाकू से हमला कर घायल करने का आरोप लगाया है। घायल बाबू शरीर में लगी खरोंच की चोटों से घायल होकर जिला अस्पताल में भर्ती है।

उधर घटना के बाद मसाला कारोबारी रामकरन राजावत ने देहात थाना पहुंचकर आवेदन के माध्यम से उद्योग विभाग के बाबू नवीन तोमर पर मसाला कारोबार में इज़ाफा करने के एवज में पचास हजार रुपये मांगने का वीडियो बनाने पर उद्योग विभाग ऑफिस के अंदर ही पकड़ कर मारपीट करने और गले में पहने डेढ तोला सोने की जंजीर तोड़ने का आरोप लगाया है,पुलिस ने दोनों पक्षों का आवेदन लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *