मध्यप्रदेश के सागर में रविवार को सागर-दमोह रोड पर ट्रक और कार की भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर पांच युवकों की मौत हो गई। वहीं, दो युवक घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं, एक घायल युवक का इलाज जारी है।जानकारी के मुताबिक, सागर-दमोह स्टेट हाईवे पर सनोधा थाना क्षेत्र के बम्होरी डूडर गांव के पास ट्रक और पजेरो कार की जोरदार भिड़ंत हो गई।

भिड़ंत इतनी तेज थी कि कार में सवार सात युवकों में से पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल युवकों को एंबुलेंस की मदद से सागर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। एक घायल युवक का अस्पताल में इलाज जारी है।बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई, जबकि ट्रक सड़क से नीचे उतर गया। कार सवार सागर से दमोह तरफ जा रहे थे।

वहीं, ट्रक गढ़ाकोटा की तरफ से आ रहा था। इसी दौरान ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। सूचना मिलने पर सानोधा थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।सागर एसपी अमित तिवारी ने बताया कि ट्रक और कार की टक्कर हुई है। उसमें पांच युवकों की मौके पर मौत हो गई। एक युवक ने इलाज के दौरान हॉस्पिटल में दम तोड़ा है। एक घायल का इलाज अस्पताल में जारी है। पुलिस मौके पर पहुंची है जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *