मुरैना। मध्यप्रदेश में बीजेपी संगठन में चल रही बदलाव की अटकलों और प्रदेश संगठन की कमान सौंपने के मामले पर केंद्रीय कृषिमंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने आज एक बड़ा बयान देकर इन अटकलों पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने साफ कहा कि एमपी के बीजेपी संगठन में कोई बदलाव नहीं होगा।

एक दिन के प्रवास पर आए हैं तोमर

केंद्रीय कृषिमंत्री तोमर आज एक दिवसीय प्रवास पर आज मुरैना पहुंचे थे । यहां मीडिया ने जब उनसे मध्यप्रदेश बीजेपी संगठन में अध्यक्ष के बदलाव को लेकर चल रही अटकलों को लेकर पूछे सवाल के जवाब में उन्होंने कहाकि मध्यप्रदेश में संगठन बदलाव की चर्चा मीडिया की उपज है।  केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि पार्टी के समक्ष बदलाव की स्थिति विद्यमान नहीं है।  तोमर ने साफ तौर  मध्यप्रदेश के भाजपा संगठन में   होगा बदलाव केंद्रीय कृषि मंत्री ने किया स्पष्ट, कहा इस मुद्दे पर पार्टी ने कोई विचार-विमर्श नहीं किया है ।

वीडी शर्मा के हटने की चल रहीं हैं खबरें

मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को लेकर आ रहे सर्वे में उंसकी स्थिति अच्छी नजर नही आ रही । एबीपी न्यूज द्वारा प्रसारित सी वोटर के सर्वे में एमपी में कांग्रेस की सरकार बनते दिखाई जाने के बाद यह खबरें तेजी से फैली कि हाईकमान प्रदेश संगठन में बदलाव करेगा। पहले तो केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के अध्यक्ष बनने की खबर सोशल मीडिया पर न केवल बायरल हुई बल्कि प्रदेश भर के नेता और कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई भी दे डाली लेकिन हुआ कुछ नही।

तोमर को अध्यक्ष बनाने की अटकलें

बीते एक सप्ताह से प्रदेश भर में बीजेपी में अटकलें तेज़ है कि एक बार फिर उद्धारक के रूप में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को प्रदेश अध्यक्ष बनाकर वापस एमपी भेजा जा रहा है । ऐसा पहले भी दो बार हो चुका है । लेकिन आज तोमर ने स्वयं न केवल उनके अध्यक्ष बनने की अटकलों का खंडन कर दिया बल्कि उन्होंने यह भी दावा किया कि प्रदेश में कोई नेतृत्व परिवर्तन नही होने जा रहा यानी चुनाव प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में ही होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *