भोपाल। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णु दत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा के समक्ष सोमवार को भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व केंद्रीय सह मंत्री राजेश तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने राजेश तिवारी को अंगवस्त्र पहनाकर व मिष्ठान खिलाकर पार्टी में स्वागत किया। मंच का संचालन पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं प्रदेश कार्यालय प्रभारी श्री भगवानदास सबनानी ने किया। इस अवसर पर विदिशा जिला अध्यक्ष डॉ. राकेश जादौन ने आभार प्रदर्शन किया।

राजेश तिवारी के रूप में आज पार्टी में हुआ शुभ प्रवेशः शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजेश तिवारी को भाजपा परिवार में शामिल होने पर बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पार्टी के लिए आज का दिन बड़ा सौभाग्यशाली है। सावन के पहले सोमवार को पार्टी में राजेश तिवारी के रूप में शुभ प्रवेश हुआ है। उनका लंबा सामाजिक जीवन रहा है, विश्व हिन्दू परिषद, बजरंगल दल में काम करने के उनके लंबे अनुभव का पार्टी को लाभ मिलेगी। उनके परिश्रम और प्रभाव का लाभ भाजपा को मिलेगा ?

राजेश तिवारी के भाजपा में शमिल होने से पार्टी को मिलेगी मजबूतीः विष्णुदत्त शर्मा

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने श्री तिवारी का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से लेकर बजरंग दल, विश्व हिन्दू परिषद और सामाजिक क्षेत्र में लंबे समय तक काम करने वाले सामाजिक नेतृत्व के पुरोधा भाई श्री राजेश तिवारी ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। मैं भाजपा परिवार में आपका स्वागत करता हूं। उनके आने से भाजपा के काम को और मजबूती मिलेगी। पार्टी को उनके कौशल का लाभ मिलेगा, मैं पुनः उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।

पार्टी के संकल्पों ने किया प्रभावितः राजेश तिवारी

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद राजेश तिवारी ने कहा कि आज मैंने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की सदस्यता ली है। मैं बाल्यकाम से स्वयंसेवक रहते हुए सामाजिक क्षेत्रों में काम कर रहा हूं। अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बने, उस आंदोलन से मैं बचपन से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान मैंने देखा कि भाजपा सरकार ने इस काम को आगे बढ़ाते हुए भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण का सपना पूरा किया है। इससे प्रभावित होकर मैं भाजपा में आया हूं। प्रदेश भाजपा सरकार की लाड़ली लक्ष्मी, लाड़ली बहना, बुजुर्गों को तीर्थयात्रा सहित अन्य जनहितैषी व सर्वहारा वर्ग के लिए शुरू की गई योजनाओं ने मुझे प्रभावित किया है।

इस अवसर पर गंजबासौदा विधायक लीना जैन, विदिशा जिला उपाध्यक्ष देवेन्द्र यादव, जिला महामंत्री मुकेश तिवारी, जिला मंत्री चंद्रशेखर दुबे, विधानसभा संयोजक हरि सिंह सिकरवार, शशि यादव, प्रेम नारायण विश्वकर्मा, मनोज कटारे, तीरथ सिंह दरबार, कैलाश रघुवंशी, मंडल अध्यक्ष शनि भावसार, सरिता जैन, जितेन्द्र मीणा सहित विदिशा जिले के पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *