मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का गुरुवार को अल्प प्रवास (ट्रांजिट विजिट) पर ग्वालियर आगमन हुआ। मुख्यमंत्री चौहान दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे विमान द्वारा राजमाता विजयाराजे सिंधिया विमानतल महाराजपुरा पहुँचे। उन्होंने यहाँ से हेलीकॉप्टर द्वारा केन्द्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा के राष्ट्रीय महा सचिव तरुण चुग के साथ श्योपुर जिले के विजयपुर के लिए प्रस्थान किया।

विजयपुर में विकास कार्यों का लोकार्पण व भूमिपूजन, लाड़ली बहना सम्मेलन और मुरैना जिले के सबलगढ़ कस्बे में स्व. मेहरबान सिंह रावत की प्रतिमा का अनावरण व विकास कार्यों की सौगाते देने के बाद मुख्यमंत्री चौहान अपरान्ह लगभग 5:15 बजे केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर और केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ पुनः ग्वालियर विमानतल पहुँचे। मुख्यमंत्री चौहान विमानतल से केन्द्रीय मंत्री द्वय के साथ सड़क मार्ग से शनिश्चरा रोड होते हुए बानमौर पहुँचे और वहाँ पर जे.के. टायर की नई यूनिट का शुभारंभ किया।

मुख्यमंत्री चौहान बानमौर से सड़क मार्ग से वापस विमानतल पहुँचे और यहाँ से सायंकाल लगभग 7: 50 बजे विमान द्वारा भोपाल के लिए प्रस्थान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *