ग्वालियर। ग्वालियर प्रवास पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर बयान दिया है सिंधिया ने कहा कि हमारे देश में हर व्यक्ति 140 करोड़ भारतीय एक समान हैं और अगर एक समान है तो एक नीति होनी चाहिए. और यह जो संकल्प है वह भारतीय जनता पार्टी का रहा है संविधान का है 70 साल में जो नहीं हो पाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वह करके दिखाया है चाहे तीन तलाक हो कश्मीर में धारा 370 रद्द करना रहा हो और अब एक समान नीति देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेहर असंभव कार्य को पूर्व में भी संभव करके दिखाया है और एक समान नीति को भी आगे संभव करके दिखाएंगे.

धारा 370 हटाने का दिया हवाला

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज ग्वालियर प्रवास पर पहुंचे ग्वालियर एयरपोर्ट पर जहां भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया तो वही सिंधिया ने ग्वालियर दौरे पर आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर दिए गए बयान का समर्थन किया है सिंधिया ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने असंभव को संभव करके दिखाया है चाहे कश्मीर से धारा 370 हटाना हो या फिर तीन तलाक कानून हो पीएम नरेंद्र मोदी ने असंभव को संभव किया है और यूनिफॉर्म सिविल कोड कानून को भी अमलीजामा पहनाया जाएगा.

प्रियंका गांधी के दौरे पर ली चुटकी

मध्यप्रदेश में प्रियंका गांधी के लगातार बढ़ते दौरों पर भी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चुटकी ली है. सिंधिया ने कहा कि 5 साल में तीन चार महीने के दौरों पर सभी आते हैं और फिर 5 साल के लिए गायब हो जाते हैं प्रियंका गांधी आ रही हैं उनका मध्य प्रदेश में स्वागत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *