ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की बुआ , बीजेपी की वरिष्ठ नेता और एमपी की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे ने कांग्रेस के उस दावे पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि अगले विधानसभा चुनावों में ग्वालियर चम्बल अंचल में बीजेपी का सूफड़ा साफ हो जाएगा।

बोलीं इसका जवाब बड़े नेता ही सही दे पाएंगे

लंबे अरसे बाद आज ग्वालियर पहुंची यशोधरा से मीडिया के लोगों ने कांग्रेस के दावे पर प्रतिक्रिया चाही तो उन्होंने

इस सवाल पर कोई भी  टिप्पणी करने से इंकार कर दिया । उन्होंने बस इतना कहा कि  मेरे सीनियर और वरिष्ठ नेता हैं जो इस पर सही जवाब देंगे।

पार्टी छोड़ने वालो पर ये कहा

शिवपुरी जिले से लगातार बीजेपी छोड़ने  और उन नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर प्रतिक्रिया पूछने पर यशोधरा बोली भारत मे डेमोक्रेसी है सबको स्वतंत्रता है । जिसे आना है वह आये और जिसे जाना है वह जाए।

स्टेशन पर हुआ स्वागत

ग्वालियर प्रवास पर पहुंची प्रदेश सरकार में मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का आज ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया यशोधरा राजे सिंधिया ने यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार खेलों को आगे बढ़ाने के लिए लगातार प्रयासरत है भोपाल खेल परिसर हो या फिर ग्वालियर खेल परिसर यहां जो विकास कार्य हुए हैं उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार खेलों को आगे बढ़ाने के लिए कितना कृत संकल्पित है.

महिला पहलवानों के मुद्दे पर बोली, ये उनका निर्णय है

महिला रेसलर साक्षी मलिक द्वारा कुश्ती संघ के अध्यक्ष ब्रज भूषण के खिलाफ अपनी लड़ाई अब सड़क से कोर्ट में लड़ने के सवाल पर यशोधरा ने कहा कि यह उनका निर्णय है वह कोर्ट जा रही है अच्छी बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *