भोपाल। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आतंकी संगठन एच यू टी द्वारा हिन्दू युवाओं का ब्रेनवाश कर मुस्लिम बंनाने की घटना को गंभीर घटना बताया है। उन्होंने कहा कि पहली बार इस तरह का नेक्सस सामने आया है जब किसी आतंकी संगठन ने युवाओं को पहले मुस्लिम बनाया फिर उनके जरिये हिन्दू लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराया। उन्होंने कहा हम कठोर कार्यवाही कर रहे है। हमारी एसटीएफ पुलिस जेहादी कॉकरोचों के लिए पेस्टिसाइड है ,जो उन्हें समय समय पर नष्ट करती रहती है। गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि जेहादी कॉकरोचों’ के लिए प्रदेश की पुलिस ‘पेस्टिसाइड’ की तरह है। पिछले दिनों में जेएमबी, पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और हिज्ब-उत-तहरीर (एचयूटी) के लोगों को दबोचा गया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए एचयूटी के लोगों में सात का धर्म परिवर्तन कराया गया है।

ये सब चीजें पूछताछ में अपने आप निकल रही हैं। गंभीर बात यह है कि पहले हिन्दू युवाओं का ब्रेनवाश कर धर्म परिवर्तन कराया गया। उसके बाद इन लोगो ने हिन्दू युवतियों के धर्म परिवर्तन कराया। यह एक अलग तरह का नेक्सेस सामने आया है। गृह मंत्री ने कहा कि ध्यान देने वाली बात यह भी है कि इनका ब्रेनवाश कराने वाले लोग उच्च शिक्षित लोग हैं। इनमें एक प्रोफेसर, एक जिम ट्रेनर, एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर जैसे लोग हैं, जो लव जिहाद में लगे थे। इससे इनके षड्यंत्र का पता चलता है। मध्यप्रदेश में ऐसे लोगों का षड़यंत्र चलने नहीं दिया जाएगा। डॉ मिश्रा ने बताया कि HUT के आतंकवादियों में पकड़ा गया प्रोफेसर ओवैसी के कॉलेज में पढ़ाता था। यह भी बताता है कि षडयंत्र की जड़े कहा कहा तक फैली है।प्याज की परतों की तरह परतें खुल रही हैं। सभी के कनेक्शनों के बारे में पड़ताल की जा रही है। गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि आतंकियों को मध्यप्रदेश ए टी एस पुलिस ढूंढ-ढूँढ़ कर तलाश रही है।

लेकिन बड़ा सवाल यह भी है कि धर्म परिवर्तन पर बनी केरला स्टोरी का विरोध करने वाले कांग्रेस नेता आतंकियो की करतूतों पर चुप हो जाते है। राम मन्दिर निर्माण की तारीख पर सवाल उठाते है लेकिन आतंकी संगठन पीएफआई पर चुप्पी साध लेते है।हिन्दू व हिंदुत्व पर विवाद खड़ा करते है लेकिन आतंकी संगठन जे एन बी पर कार्यवाही पर चुप हो जाते है।एक चूड़ी वाले से मारपीट पर माब लॉन्चिंग का हंगामा करने वाले यही कांग्रेसी एच यू टी आतंकियो के धर्म परिवर्तन नेक्सेस पर मुह सिल लेते है।क्यों ,क्योंकि कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करती आई है और आज भी यही कर रही है।देश की जनता कांग्रेस की इस मानसिकता को अच्छे से जान भी चुकी हैऔर पहचान भी चुकी है। इसका जवाब भी जनता कांग्रेस को देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *