मध्यप्रदेश शासन के गृह, जेल, संसदी कार्य, विधि एवं विधायी कार्य विभाग के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने आज दतिया प्रवास के दौरान न्यू कलेक्ट्रेट कार्यालय के सभाकक्ष में विकास यात्रा के दौरान की गई घोषणाओं के विकास कार्यो की विभागवार समीक्षा बैठक ली।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने आज विकास यात्रा के दौरान की गई घोषणाओं के विकास कार्यो की समीक्षा करते हुए सभी अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि सभी विकास कार्या समय-सीमा में शीघ्र ही पूर्ण हो जाने चाहिए।
बैठक के दौरन गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने बिजली विभाग, नगर पालिका, जिला पंचायत, पीएचई, महिला एवं बाल विकास विभाग, पीडब्लूडी, सहकारिता विभाग, आदिम जाति कल्याण, मनरेगा आदि विभागों के अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि कोई भी कार्य समय-सीमा अधूरा  नहीं रह गए, सभी कार्य पूर्ण होने चाहिए।
बैठक के दौरान गृह डॉ. मिश्र ने कलेक्टर श्री संजय कुमार को निर्देश दिए कि वह सभी कार्यो की समय-समय पर समीक्षा करें। बैठक में गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र बिजली विभाग के महाप्रबंधक दतिया को निर्देश दिए कि मुख्य मार्गो से निकलने वाली रथ यात्रा के दौरान कोई भी बिजली के तार नीचे नहीं होने चाहिए जिससे कोई घटना हो जाए इसका विशेष ध्यान रखकर सभी बिजली के तार ऊंचे करायें जाये। इसी प्रकार नगर पालिका अधिकारी को निर्देश दिए कि सभी सड़के एंव नगर का सौदर्यीकरण में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए।
बैठक में गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने अधिकारियों को बताया कि हमें दतिया जिले को प्रधानमंत्री आवास योजना एवं मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना में ऐसे प्रयास करें ताकि हमारा जिला प्रदेश में नंबर एक पर आ सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *