इंदौर, 24 जनवरी। शहर के एक होटल में कंपनी सेक्रेटरी के साथ देवास के युवक ने अमन बनकर दोस्ती की। दोस्ती के भरोसे में लेकर युवती को नशीले कोल्क-ड्रिंक से बेहोश कर दुष्कर्म किया औऱ वीडियो भी रिकार्ड कर लिया। युवती को ज्ञात हुआ कि अमन दरअसल अहमद फैज है तो दूर हो गई। इस पर आरोपी ने उसे वीडियो दिखा कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। बदनामी के डर से युवती ने परिजन से भी बात छिपाई, परिजन के सुझाए युवक से उसकी सगाई भी हो गई। सगाई का समाचार मिलते ही ब्लैकमेलर ने युवती के वीडिया ससुराल पक्ष को भेज कर सगाई तुड़वा दी। अब आरोपी अहमद ब्लैकमेल करते हुए युवती पर मुस्लिम बन कर शादी के लिए दबाव बना रहा है। इंदौर से ही सटे महू में पति के मुस्लिम दोस्त ने ही विवाहिता को ब्लैकमेल कर बलात्कार किया और अब पति से अलग हो मुस्लिम बन कर विवाह के लिए दबाव बना रहा है। पुलिस ने दोनों शिकायतों में प्रथमिकी दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। देवास के अहमद पैज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, जबकि महू का ब्लैकमेलर युसुफ शेख फरार है। इंदौर में युवतियां लगातार हो रहीं लव जिहाद की शिकार…

कथित बुद्धिजीवी धर्मनिरपेक्षता का हवाला दे लव जिहाद को हिंदूवादियों का कट्टरपंथ बता भले ही इसे अब तक कपोल कल्पना बताते रहे हों, किंतु मध्यप्रदेश के मालवा क्षेत्र में लगातार आ रही लव जिहाद की शिकायतों ने लव जिहाद के षड़यत्र की पुष्ट कर दी है। प्रस्तुत है हाल ही की दो शिकायतें जो इंदौर और मालवा क्षेत्र में हो रहे लव जिहाद को साबित कर रही हैं।

अमन बनकर अहमद ने दोस्ती की, नशीला कोल्ड ड्रिंक पिला किया दुष्कर्म, हकीकत खुली तो मुस्लिम बन निकाह का बनाया दबाव  

शहर के न्यू-सियागंज के नाहटा कोंचिग क्लास एक कोर्स के दौरान बुरहानपुर की 24 वर्षीय युवती के साथ देवास के अहमद फैज पुत्र शाहनवाज ने अमन बनकर दोस्ती कर ली। दोस्ती का फायदा उठा अहमद ने कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर युवती के साथ बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया और फोटो व वीडियो रिकार्ड कर लिए। बाद में युवती विजयनगर के एक होटल में कंपनी सेक्रेटरी के रूप में करने लगी। इस दौरान उसे अमन के अहमद फैज होनवे की हकीकत पता चली तो वह उससे दूर हो गई। इस पर अहमद ने युवती को बेहोशी की हालत में किए गए दुष्कर्म के वीडियो दिखाए और वायरल करने की धमकी दे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

जनवरी की शुरुआत में युवती के परिजन ने उसकी सगाई करा दी। सगाई की सूचना मिलते ही अहमद ने होने वाली ससुराल में युवती के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भेज दिए। परिणामस्वरूप सगाई टूट गई। इसके बाद अहमद युवती पर मुस्लिम बनकर निकाह करने का दबाव बनाने लगा तब पीड़िता ने पूरी बात परिजन को बताई। अहमद के विरुद्ध शिकायत दर्ज होने के बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

पति के दोस्त ने फोटो-मॉर्फिंग से किया ब्लैकमेल, पति को छोड़ मुस्लिम बन निकाह करने का बनाया दबाव

परिजन की इच्छा के विरुद्ध अंतर्जातीय प्रेम विवाह करने वाली महू थाना क्षेत्र के सिमरोल रोड की एक युवती पति के युसुफ ने शेख ने दोस्ती का पायदा उठा कुछ फोटो खींच लिए। फोटोमॉर्फिक तकनीक से उन्हें आपत्तिजनक बना वह युवती को बदनाम करने की दमकी दे ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने कई बार पीड़िता को ब्लैकमेल कर हजारों रुपए की वसूली भी कर ली। इसके बाद आरोपी पीड़िता पर पति को छोड़ मुस्लिम बन कर उससे शादी करने का दबाव बना रहा है। पीड़िता ने बताया कि वह परिवार की मर्यादा की खातिर अब तक सब कुछ सहन करती रही। युसुफ का दबाव ज्यादा बढ़ गया तो तो पीड़िता पुलिस की शरण चली गई। पुलिस ने शिकायत दर्ज करपा आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, किंतु आरोपी युसुफ शेख फरार हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *