ग्वालियर, 07 जनवरी। शहर में राष्ट्रीय राजमार्ग-75 पर जौरासी घाटी में शुक्रवार अल सुबह घने कोंहरे के कारण एक ट्रक सड़क के किनारे पुलिया की रैलिंग में जा घुसा। टक्कर लगते ही ट्रक में आग लग गई और चालक बेहोश हो गया। सूचना मिलने पर हाइवे पेट्रोलिंग पुलिस की टीम समय पर पहुंची और विंड-स्क्रीन तोड़ कर चालक की जान बचाई।

धौलपुर निवासी छविराम निषाद पुत्र शिवचरन निषाद शुक्रवार सुबह वह डबरा से ग्वालियर की ट्रक लेकर आ रहा था। कोहरा इतना घना था कि 50 मीटर से आगे कुछ का नजर नहीं आ रहा था। ट्रक झांसी-ग्वालियर हाइवे पर जौरासी घाटी पर बिलौआ में खच्चू बाबा की दरगाह तक पहुंचा और दिखाई न देने के कारण रोंगसाइड में पहुंचा औऱ समाने से आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास में पुलिया की रैलिंग से जा टकराया। टक्कर लगते ही ट्रक में आग लग गई और चालक छविराम केबिन में ही बेहोश हो गया।  

धू-धू जलते ट्रक में जाम हुए दरवाजा, केबिन में फंस कर बेहोश हुआ चालक

टक्कर से घायल हुआ चालक छविराम बेहोश औऱ केबिन का दरवाजा जाम हो चुका था। जलते ट्रक में बेहोश चालक के फंसे होने की सूचना राहगीरों ने  ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही हाइवे पेट्रोलिंग को निकले एएसआई जेबी सिंह बैस और आरक्षक रामअवतार मौके पर पहुंचे और ट्रक का कांच तोड़कर चालक को बाहर निकाला। हाइवे-पेट्रोलिंग टीम ने तत्काल FRV बुलाकर शिवचरण को उपचार के लिए भिजवाया। शिवचरण की हालत अब खतरे से बाहर है, हालांकि पुलिस थोड़ा सा भी विलंब करती तो ट्रक चालक के साथ कुछ भी हो सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *