ग्वालियर, 15 नवंबर। पति-पत्नी विवाह के सात वर्ष बाद पनपी अनबन के कारण अलग होगए, तलाक भी हो गया। दो वर्ष बाद संयोगवश पूर्व पति से मुलाकात हुई तो उसने बरगला कर मिलने के लिए एक होटल में बुलाया, और शारीरिक संबंध बनाए। शातिर पति ने गुपचुप इसका वीडियो भि रिकॉर्ड कर लिया। इसी दौरान परिवार ने युवती का विवाह दूसरी जगह तय कर दिया। इसकी भनक पूर्व पति को लगी तो उसने अंतरंग संबंधों का वीडियो और उसी से बनाए पोटे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पूर्व पति के विरुद्ध शिकायत दर्ज कर ली है। BREAKUP दो वर्ष बाद भी झांसा, पत्नी का विवाह दूसरी जगह तय हुआ तो कर दिया अंतरंग संबंधों का वीडियो वायरल….

पुलिस मुख्यालय के DSP विजय भदौरिया ने जानकारी दी है कि जिले के मोहना कस्बे की निवासी 29 वर्षीय तलाकशुदा युवती ने अपने पूर्व पति के विरुद्ध बलात्कार और अंतरंग संबंधों का वीडियो वायरल कर देने की  शिकायत दर्ज कराई है। युवती का विवाह 2012 में शिवपुरी निवासी युवक से हुई थी। विवाह सात वर्ष तक चला और अनबन के बाद तलाक हो गया। पति से संबंध समाप्त होने के बाद युवती माता-पिता के साथ मायके में रहने लगी। दो साल के बाद एक सामाजिक आयोजन में पूर्व पति युवती से मिला और मीठी-मीठी बातें कर फिर दोस्ती गांठ ली। दोनों में मोबाइल पर बातें शुरू हो गईं और फिर से युवती का विश्वास जीत लिया। उसने पूर्व-पत्नी को कॉल कर पड़ाव स्थित होटल में मिलने बुलाया। फिर से संबंध सुधरने की उम्मीद में युवती वहां चली गई। होटल में पूर्व पति ने फुसला कर-धमकाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए। उसने गुपचुप इस दौरान वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया।

पूर्व-पत्नी का दूसरी जगह विवाह तय हुआ तो वीडियो कर दिया वायरल

युवती के परिजन बीते दो साल से दूसरी जगह विवाह के प्रयास में थे। एक जगह मामला बना, लेकिन इसकी भनक पूर्व पति को लग गई। उसने पूर्व पत्नी के साथ होटल में बनाए अंतरंग संबंधों के वीडियो और उसे बनाए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। इसका पता चलने पर पीड़िता ने पुलिस को शिकायत कर दी। पुलिस ने आरोपी पूर्व पति के विरुद्ध दुष्कर्म और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *