इंदौर, 01 अक्टूबर। शहर की 22 वर्षीय युवती के साथ एक फिटनेस मॉडल औऱ सप्लीमेंट स्टोर संचालक ने सोशल मीडिया पर दोस्ती की। खुद को अविवाहित बताकर शादी का प्रस्ताव दिया। झांसे में उलझी युवती बुलावे पर होटल पहुंच गई, वहां मॉडल ने युवती से शारीरिक संबंध बनाए। संबंधों का खुलासा होने के डर औऱ विवाह के लालच में युवती लगातार शातिर फिटनेस मॉडल का शिकार बनती रही। आखिरकार खुलासा हुआ कि कुंवारा होने का झांसा देता रहा मॉडल पहले ही निकाहशुदा है। ठगा गया महसूस होने पर पीडिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सोशल-मीडिया पर बॉडी दिखा लड़कियों को देता था शादी का झांसा

गुरुवार को इंदौर के विजयनगर पुलिस थाने में एक युवती ने फिटनेस मॉडल अमीरुल के खिलाफ झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया कि 24 वर्षीय अमीरुल इंदौर में छावनी क्षेत्र का रहने वाला है। सोशल मीडिया पर दोस्ती के वक्त उसने खुद के कुंवारा होने का झांसा दिया था। विवाह के प्रस्ताव पर पीडिता झांसे में आ गई और अमीरुल ने इसका लगातार नाजायज फायदा उठाया। पीडिता ने जब भी अमीरुल को शादी का वादा याद दिलाया, वह टालमटोल करता रहा। शक हुआ तो पीड़िता ने अमीरुल की जानकारी जुटाई, जिसमें युवती को यह पता चला कि तीन साल पहले ही उसका निकाह हो चुका है।

असलियत खुली तो कराया मामला दर्ज

खुद को ठगा गया होने की जानकारी मिलने पर पीड़िता ने गुरुवार देर रात विजयनगर पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। पुलिस सूत्रों से मिली  जानकारी के अनुसार अमीरुल बॉडी बिल्डर और फिटनेस मॉडल है। उसका एक फिटनेस सप्लीमेंट्स का स्टोर भी संचालित हो रहा है। इंदौर के स्कीम नंबर-54 में वह जिम में जाता है। सोशल मीडिया पर कई जिमिंग किया हुआ शारीरिक सौष्ठव प्रदर्शित कर युवतियों को आकर्षित करने की कोशिश करत है। अमीरुल इस तरह से दोस्ती का झांसा देकर कई युवतियों को फंसा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *