ख़बर ख़बरों की

Poster में बाहुबली Sharad Pawar, तो Ajit को ‎दिखाया कटप्पा ; फिल्म से प्रे‎रित होकर दिल्ली में लगाए पीठ में घोंपी तलवार वाले पोस्टर

मुंबई । महाराष्ट्र की राजनीति से प्रे‎रित होकर कार्यकर्ताओं ने ‎दिल्ली में ‎फिल्म बाहुबली की तर्ज पर पोस्टर लगाकर अपना ‎विरोध जा‎हिर ‎किया है। पोस्टर में शरद पवार (Sharad Pawar) को बाहुबली तो अ‎जित पवार (Ajit Pawar) को कटप्पा के रुप में ‎‎दिखाया गया है। इस तरह से महाराष्ट्र की राजनीति को ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली से जोड़ने की कोशिश की गयी है। जहां सिंहासन के लिए छल-कपट धोखा- चाल हर चीज को अपनाकर कुर्सी तक पहुंचा गया। जानकारी के अनुसार देश की राजधानी दिल्ली में कुछ पोस्टर चिपकाए गये हैं जिसमें एनसीपी में जो कुछ हुआ उसे बाहुबली फिल्म से रिलेट किया गया। गौरतलब है ‎कि जैसे ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) का गुटीय झगड़ा चुनाव आयोग के दरवाजे तक पहुंचा, एनसीपी की छात्र शाखा ने पार्टी संस्थापक शरद पवार के खिलाफ अजीत पवार के विद्रोह के संदर्भ में दिल्ली कार्यालय के बाहर एक गद्दार पोस्टर लगाया। राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस ने फिल्म बाहुबली के एक दृश्य को दर्शाते हुए एक पोस्टर लगाया, जिसमें अजित पवार को कटप्पा के रुप में अमरेंद्र बाहुबली शरद पवार की पीठ में छुरा घोंपते हुए दिखाया गया है। इस पर गद्दार लिखा हुआ था। पोस्टर में लिखा है, अपनों के बीच छिपे गद्दारों को पूरा देश देख रहा है। जनता ऐसे लोगों को माफ नहीं करेगी। हालांकि, पोस्टर में किसी का नाम नहीं लिखा गया है।

गौरतलब है ‎कि अजित पवार पर परोक्ष कटाक्ष उनके गुट द्वारा बांद्रा में एक बड़े शक्ति प्रदर्शन में 31 विधायकों के समर्थन का दावा करने के एक दिन बाद आया है। अजित पवार गुट द्वारा बुलाई गई बैठक में एनसीपी के 53 विधायकों में से 31 ने भाग लिया, जबकि शरद पवार द्वारा संबोधित सम्मेलन में 14 विधायक उपस्थित थे। राकांपा की गुटीय लड़ाई भी चुनाव आयोग के दरवाजे तक पहुंच गई और टीम अजीत ने अपने समर्थन में विधायकों और सांसदों के 40 से अधिक हलफनामे दाखिल किए।

 

 

Gaurav

Recent Posts

बांग्लादेश में मूर्तियां तोड़ीं और कहा- दुर्गा पूजा करना है तो 5 लाख दो

ढाका। बांग्लादेश में खुले तौर पर हिंदुओं को डराया धमकाया जा रहा है। उन्हे पूजा…

12 hours ago

अविश्वास प्रस्ताव गिरा, ट्रूडो सरकार बच गई लेकिन संकट नहीं टला

ओटावा। कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो अपनी अल्पसंख्यक लिबरल सरकार के पहले बड़े परीक्षण में…

12 hours ago

इजरायली लड़ाकू विमानों ने 90 गांवों और कस्बों को निशाना बनाया, 51 की मौत

बेरूत। लेबनान के स्वास्थ्य मंत्रालय ने दावा किया है कि लेबनान में जारी इजरायली हवाई…

12 hours ago

कैलिफोर्निया में मंदिर पर हमला, लिखे नफरती संदेश- हिंदुओं वापस जाओ…

वाशिंगटन। कैलिफोर्निया में बीएपीएस श्री स्वामीनारायण मंदिर को हिंदू विरोधी मैसेज लिखे गए। अमेरिका में…

12 hours ago

जनता का ध्यान भटकाने सरकार कर रही प्रयास, मायावती ने योगी सरकार के होटलों पर नाम व पता लिखने वाले आदेश पर साधा निशाना

लखनऊ। यूपी सरकार के होटलों, रेस्तरां और ढाबों के लिए हालिया आदेश पर बहुजन समाज…

12 hours ago

जम्मू-कश्मीर में अकेले दम पर सरकार बनाने वाले अब कर रहे गठबंधन

-पूर्व सासंद स्मृति ईरानी ने उमर अब्दुल्ला और कांग्रेस पर साधा निशाना जम्मू। बीजेपी नेता…

12 hours ago