ख़बर ख़बरों की

गृह मंत्री Dr Narottam Mishra ने Datia CMHO कार्यालय से चूनगर फाटक तक 1 करोड़ 58 लाख की लागत से बनने वाली CC रोड़ का भूमिपूजन किया

मध्यप्रदेश शासन के गृह, जेल, संसदीय कार्य एवं विधि विधायी विभाग के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने विगत दिवस शनिवार को सीएमएचओ कार्यालय से चूनगर फाटक तक 1 करोड़ 58 लाख की लागत से बनने वाली सीसी रोड़ का भूमिपूजन किया।

कार्यक्रम के दौरान गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने कहा कि हमारी सरकार हमेशा विकास को लेकर चलती है हमने दतिया में शिक्षा, स्वास्थ्य, हर क्षेत्र में विकास किया है। उन्होंने कहा कि हम आगामी समय में भी दतिया के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी। उन्होने कहा कि हमारी सरकार का उद्देश्य है कि सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं का लाभ वास्तविक हितग्राही तक पहुंचे।

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने कहा कि हमारी सरकार ने देश में आई भीषण बीमारी कोरोना में लोगों को निःशुल्क खाद्यान वितरण किया। उन्होंने कहा कि कोरोना में देश के विभिन्न प्रदेशों से आने वाले लोगों को खाद्यान वितरित किया और उन्हें उनके घर पहुंचाने में सहायता दी।

उन्होंने कहा कि हमने दतिया में विकास के कीर्तिमान स्थापित किये। उनमें दतिया का मेंडीकल कॉलेज, न्यू कलेक्ट्रेट भवन, नया न्यायालय भवन और प्रत्येक ग्रामों को मुख्य सड़क से जोड़ने का काम किया है।

कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र बुद्यौलिया, नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रशांत ढेंगुला, उपाध्यक्ष प्रतिनिधि योगेश सक्सैना, जनपद पंचायत दतिया अध्यक्ष प्रतिनिधि बृजेश यादव, विपिन गोस्वामी, अतुल भूरे चौधरी,कालीचरण कुशवाहा, श्री रघुवीर कुशवाहा, सरमन कुशवाहा, मानसिंह कुशवाहा, जीतू कमरिया, कोमल अहिरवार, पुनीत टिलवानी, हरीओम यादव सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण एवं गणमान्यजन आदि उपस्थित थे।

Gaurav

Recent Posts

अमेरिका में मौजूद भारतीय खजाना लेकर लौटेंगे पीएम मोदी

वॉशिंगटन। पिछले 10 साल से भारत ने अपने प्राचीन खजाने को वापस पाने के लिए…

1 day ago

जब एक सवाल के जवाब में बाइडेन ने पीएम मोदी की पीठ पर हाथ रखकर कर दिया बड़ा वादा

वॉशिंगटन। क्वाड देशों की हुई बैठक में सभी ने एकजुटता के साथ आतंकवाद का विरोध…

1 day ago

क्वाड की बैठक में उत्तर कोरिया को बताया दुनिया के लिए खतरा, यूएनएससी में बताई सुधार की जरुरत

वॉशिंगटन। क्वाड शिखर सम्मेलन सभी देशों ने एक साथ कहा कि दुनिया के लिए उत्तर…

1 day ago

भारत के भगोड़े उपदेशक को पाकिस्तान ने दिया न्यौता,15 दिन देगा व्याख्यान

इस्लामाबाद। कट्टरपंथी इस्लामी उपदेशक और भारतीय भगोड़े जाकिर नाइक को पाकिस्तान से बुलावा आया है।…

1 day ago

यह चुनाव जम्मू-कश्मीर में तीन परिवारों का शासन खत्म करने वाला चुनाव

शाह बोले- यहां के आका पहले पाकिस्तान से डरते थे, अब वह मोदी से डरता…

1 day ago

दिल्ली की सबसे कम उम्र की तीसरी महिला सीएम बनी आतिशी

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ…

1 day ago