बहन-बेटियों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी मध्यप्रदेश और चंबल अंचल की जनता- बीडी शर्मा

मैंने अपने भाई,जाति और समाज के लिए कभी थाना नहीं घेरा- गिर्राज दंडोतिया

मुरैना, 18 अक्टूबर। मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष और सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने डबरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी एवं प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर कहां है, कि मध्य प्रदेश और चंबल अंचल की जनता अपनी अनुसूचित जाति की बहन और  चंबल के पानी का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी। कांग्रेस को जनता 3 नवंबर को जवाब दें, की चंबल केे पानी में कितना दम है। यह बात उन्होंने रानपुर में बीजेपी प्रत्याशी गिर्राज दंडोतिया के समर्थन में की गई सभा में कहीं। वे यही नहीं रुके उन्होंने कहा, कि यह चुनाव सिर्फ 28 सीटों का नहीं है। यह चुनाव मध्यप्रदेश को बचाने के लिए है। रानपुर में की गई इस चुनावी सभा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और दिमनी विधानसभा प्रत्याशी सहित पूर्व मंत्री मुंशीलाल, पूर्व विधायक शिवमंगल सिंह तोमर के अलावा बड़ी संख्या में बीजेपी पदाधिकारी और क्षेत्रीय जनता मौजूद थी।इस मौके पर कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आये सतेंद्र सिंह तोमर का भी सम्मान किया गया।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा, कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने डबरा की बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी को ‘आइटम’ कहकर नव दुर्गा के दिनों में नारी शक्ति का अपमान किया है। भारतीय जनता पार्टी बाबा भीमराव अंबेडकर के विचारों पर चलती हैं। ऐसे में अनुसूचित जाति की बहन का अपमान करने के लिए मध्य प्रदेश और चंबल अंचल की जनता कमलनाथ को छोड़ेगी नहीं। तो वही उन्होंने याद दिलाया कि शनिवार को हुई एक सभा में कमलनाथ ने प्यास लगने पर एक कार्यकर्ता के हाथ से चंबल के पानी को ठुकरा कर अंतरराष्ट्रीय कोक पीकर अपनी प्यास बुझाई थी। चंबल के पानी की इस अवहेलना को जनता कभी नहीं भूलेगी।कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने सरकार में आते ही बीजेपी सरकार की हर योजना को बंद करने का काम किया। कहां, कि विकास के लिए पैसा नहीं है। लेकिन आइफा अवॉर्ड में कैटरीना और जैकलिन आती, तो क्या मध्य प्रदेश का विकास होता। कमलनाथ ने चंबल अंचल छोड़कर सिर्फ छिंदवाड़ा का विकास किया। तो वही शिवराज सरकार ने अंचल में कई विकास कार्य कराए और योजनाएं दी। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए विधायकों को गद्दार  बोलने के जवाब में उन्होंने कहा, कि चंबल अंचल में चंबल एक्सप्रेस वे, सैनिक स्कूल या फिर कोई भी विकास की योजना आते ही कमलनाथ उसे रोक देते थे। असल गद्दारी चंबल की जनता के साथ कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने की है। इन दोनों की यह झूठ मंडली मध्य प्रदेश में भ्रम और झूठ का जाल फैला रही है।

दिमनी से बीजेपी प्रत्याशी एवं प्रदेश के कृषि राज्य मंत्री गिर्राज दंडोतिया ने क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए कहा,कि कमलनाथ व दिग्विजय सिंह ने पक्षपात की राजनीति की। और चम्बल की जनता के विकास को रोका। लेकिन बीजेपी में उनके आने के बाद क्षेत्र को करोड़ो रुपए की सौगाते मिली है। जो कमलनाथ चुनाव में चंबल अंचल में घूम रहे हैं। वही अंचल में बाढ़ के समय 1 दिन भी किसानों की सुध लेने नहीं आए थे। और कई बार दल बदल चुके दिमनी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी भी सिर्फ चुनाव के समय ही यहां दिखते हैं। लेकिन मेरा क्षेत्र की जनता के साथ सालों का नाता है। क्षेत्र के लोगो की आवाज उठाने के लिए मैने कई बार धरने, प्रदर्शन, आंदोलन यहां तक की डंडे तक खाए हैं। लेकिन मैंने कभी भी अपने भाई, जाती और समाज के लिए लोगों को गुमराह कर थाना नहीं घेरा। जनता को यूपी कल्चर की राजनीति से सतर्क रहना चाहिए। कांग्रेस प्रत्याशी खुद गुंडों के बल पर चुनाव जीतना चाहते हैं। और दिमनी क्षेत्र में गुंडाराज कायम करना चाहते हैं। लेकिन दिमनी शांतिप्रिय क्षेत्र है। बीजेपी प्रत्याशी गिर्राज दंडोतिया ने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा, कि क्षेत्र की जनता ने पहले भी कांग्रेस प्रत्याशी को कई बार सबक सिखाया है। लेकिन ऐसे माफिया कांग्रेस प्रत्याशी को इस बार भारी मतों से हराकर ऐसा सबक सिखाया जाए, कि दोबारा लौटकर दिमनी की तरफ पैर ना रखे।

gudakesh.tomar@gmail.com

Recent Posts

India’s Trade Deficit Reaches 10-Month High at $29.65 Bn

Ira Singh Khabar Khabaron Ki,19 Sep'24 India’s economy continues to demonstrate robust growth and resilience,…

13 hours ago

हमास को छोड़िए…..अब हिजबुल्ला को खत्म करने में जुटा इजरायल

तेहरान। इजरायल और हिजबुल्ला के बीच की जंग लगातार तेज होती जा रही है। इजरायली…

16 hours ago

गाजा में इजरायली हमलों में लगभग 42 हजार की मौत 34,344 लोगों की हुई पहचान

रामल्लाह। गाजा में इजरायली हमलों में लगभग 42 957 लोगों की मौत हुई है जिसमें…

16 hours ago

इजरायल में आधी रात को अचानक बजने लगे मोबाइल, साइबर अटैक की आशंका

तेलअवीव। लेबनान का आतंकी संगठन हिजबुल्लाह पेजर और वॉकी-टॉकी अटैक से बेहाल है। उसने आरोप…

16 hours ago

FBI का बड़ा खुलासा: ईरानी हैकर्स ने ट्रंप की सीक्रेट फाइल्स चुराकर बाइडेन की टीम को दी

वाॅशिंगटन । अमेरिकी राष्ट्रीय खुफिया एजेंसी एफबीआई ने बयान में कहा है कि जुलाई महीने…

16 hours ago

अमेरिका में राष्ट्रपति कोई भी बने,एलन मस्क की रहेगी बल्ले-बल्ले

वाशिंगटन। टेस्ला, स्पेसएक्स और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के मालिक एलन मस्क को नेताओं का…

16 hours ago