देश

जम्मू-कश्मीर के लोग कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी से त्रस्त हो चुके : पीएम मोदी

जम्मू । जम्मू-कश्मीर का रण जीतने के लिए राजनीतिक दलों के नेता चुनाव प्रचार में जुटे हैं। नेता वोटरों को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी राज्य में तीसरे चरण के चुनाव के प्रचार के लिए जम्मू पहुंचे। शनिवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर जमकर कटाक्ष किया है।

पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव जम्मू-कश्मीर का भविष्य चुनने के लिए है। आज शहीद वीर सरदार भगत सिंह की जन्म जयंती भी है। देश के करोड़ों युवाओं की प्रेरणा, भगत सिंह जी को मैं श्रद्धापूर्वक नमन करता हूं।

पीएम मोदी ने कहा कि जम्मू की ये सभा विधानसभा चुनाव की मेरी आखिरी सभा है। मुझे बीते हफ्तों में जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों में जाने का मौका मिला है। मैं जहां भी प्रचार के लिए गया, वहां भाजपा को लेकर अभूतपूर्व उत्साह दिखाई दिया है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग आतंकवाद, अलगाववाद और हिंसा नहीं चाहते हैं। लोग शांति और समृद्धि चाहते हैं। यहां के लोग अपने बच्चों के लिए बेहतर भविष्य चाहते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए जम्मू-कश्मीर के लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार चाहते हैं! पीएम मोदी ने कांग्रेस, एनसी और पीडीपी पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) और पीडीपी के तीन खानदानों से त्रस्त हैं। लोग फिर वहीं निजाम नहीं चाहते, जिसमें भ्रष्टाचार हो, नौकरियों में भेदभाव हो। जम्मू-कश्मीर के लोग आतंक, अलगाव और खून-खराबा अब नहीं चाहते हैं। यहां के लोग अमन-शांति चाहते हैं।

पिछले दो चरणों में हुए भारी मतदान ने जनता का मूड बता दिया है। दोनों ही चरणों में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त मतदान हुआ है। अब यहां भाजपा की पूर्ण बहुमत की पहली सरकार बनना तय है। जम्मू क्षेत्र के लोगों के लिए इतिहास में पहले कभी ऐसा मौका नहीं आया है, जो इस चुनाव में आया है। अब पहली बार जम्मू क्षेत्र के लोगों की इच्छा वाली सरकार बनने जा रही है। आपको इस मौके को छोड़ना नहीं है। क्योंकि भाजपा की जो सरकार बनेगी, वहां सरकार आपकी पीड़ा को दूर करेगी।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के दो चरणों का चुनाव हो चुका है। तीसरे और अंतिम चरण का चुनाव एक अक्टूबर को होगा और आठ अक्टूबर को नतीजे घोषित होंगे।

Gaurav

Recent Posts

ब्रिक्स समूह में शामिल होना चाहता है तुर्की, कश्मीर मुद्दे पर साधी चुप्पी

जेनेवा। कश्मीर मुद्दे पर तुर्की ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में भारत के खिलाफ कुछ नहीं…

2 hours ago

मालदीव की चीन से नहीं बैठी पटरी, वापस भारत की शरण में आ रहे मुइज्जू

माले :  मालदीव ने सोचा था चीन से दोस्ती करके भारत पर दबाव बना लेगा…

2 hours ago

पाकिस्तान में भिड़ रहे शिया-सुन्नी, अब तक 64 की हो गई मौत,नहीं हो पाया समाधान

इस्लामाबाद। अफगानिस्तान की सीमा से सटे आतंक प्रभावित कुर्रम जिले में हिंसा थमने का नाम…

2 hours ago

झारखंड-महाराष्ट्र में दिवाली के बाद हो सकते हैं चुनाव, आयोग लेगा स्थिति का जायजा

नई दिल्ली । जम्मू-कश्मीर और हरियाणा के बाद महाराष्ट्र और झारखंड में विधानसभा चुनाव की…

2 hours ago

सभी ट्रेनों में हादसा रोकने लगेगा कवच, पांच साल में हो जाएगा काम पूरा

नई दिल्ली। भारतीय रेल दुर्घटनाओं को रोकने और यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए…

2 hours ago

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने की जनसुनवाई

बहुत सी समस्याओं का मौके पर ही कराया निराकरण मोबाइल फोन से भी अधिकारियों से…

2 hours ago