राजनीति

परिवारवादी पार्टियों ने तुष्टिकरण की सारी हदें पार कर दी : पीएम मोदी

बस्ती। देश में लोकसभा चुनाव के दौरान प्रचार का दौर जारी है। इस कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को यूपी के बस्ती पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया। गला बैठा होने के बावजूद भी पीएम मोदी ने भारत माता की जय के नारे के साथ भाषण की शुरुआत की। पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन की परिवारवादी पार्टियों ने तुष्टिकरण की सारी हदें पार कर दी हैं। हमारा देश 500 वर्षों से राम मंदिर की प्रतीक्षा कर रहा था, लेकिन ये इंडी वालों को राम मंदिर और राम से परेशानी है।

पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान पस्त पड़ा हुआ है, लेकिन भारत में उसके हमदर्द सपा-कांग्रेस वाले भारतीयों को डराने में जुटे हैं। ये लोग कहते हैं, पाकिस्तान से डरो, उसके पास एटम बम है। क्यों डरे भारत? आज भारत में कांग्रेस की कमजोर सरकार नहीं है, मोदी की मजबूत सरकार है। भारत आज घर में घुसकर मारता है। पीएम मोदी ने कहा कि सपा (समाजवादी पार्टी) के बड़े नेता कहते हैं, राम मंदिर बेकार है। सपा खुलेआम कहती है, राम मंदिर जाने वाले पाखंडी हैं। इंडी गठबंधन के एक और नेता ने इतना तक कह दिया कि राम मंदिर अपवित्र है। ये लोग सनातन धर्म के विनाश की बात करते हैं, और इन सभी नेताओं की आका कांग्रेस पार्टी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सपा ने यूपी को केवल बदनामी दी थी। हमारी बहन-बेटियों का घर से निकलना मुश्किल था। लोग जमीन खरीदने से डरते थे, जमीन खरीदी कोई न कोई कब्जा कर लेता था। गुंडे-माफिया सपा के मेहमान होते थे, दंगाइयों को स्पेशल प्रोटोकॉल सपा की सरकार में दिया जाता था, आतंकवादियों को जेल से छोड़ने का फरमान जारी होता था। पीएम मोदी ने कहा कि इस चुनाव में ऐसी कोई गलती नहीं करनी है, जिससे इन लोगों का हौसला बढ़े।

बता दें कि डुमरियागंज से बीजेपी पिछले दो चुनाव से जीतती आ रही है। वहीं बस्ती में भी बीजेपी का ही दबदबा है। साथ ही संत कबीरनगर में लगातार दो लोकसभा चुनावों से बीजेपी उम्मीदवार की ही जीत हुई है। श्रावस्ती में 2019 के लोकसभा चुनाव में बसपा उम्मीदवार ने जीत हासिल की थी। जबकि 2014 के चुनाव में बीजेपी ने जीत हासिल की थी।

Gaurav

Recent Posts

इजरायल ने हमास को दिया शांति का प्रस्ताव, कहा- डील पर चर्चा से निकलेगा रास्ता

येरुशलम। एक साल से इजरायल-हमास के बीच चल रही जंग ने हजारों लोगों की जान…

13 hours ago

भारतीय सेना के शीर्ष कमांडर ने क्यों की पाकिस्तानी सैनिकों की तारीफ……गदगद हुआ पाकिस्तान

इस्लामाबाद । भारत और पाकिस्तान दोनों की ही सेनाएं संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की ओर…

14 hours ago

हिजबुल्लाह के 100 से ज्यादा रॉकेट लॉन्चर्स, 1000 रॉकेट बैरल सब इजराइल ने कर दिए बर्बाद

बेरूत। लेबनान में पिछले तीन दिनों में पेजर, वॉकी-टॉकी और फिर सोलर एनर्जी सिस्टम में…

14 hours ago

चेचन्या के लीडर कादिरोव का चौंकाने वाला दावा…..मैंने साइबरट्रक को जंग के मैदान में उतारा

कीव । चेचन्या के लीडर और वॉरलार्ड रमजान कादिरोव ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।…

14 hours ago

इजरायल का बेरुत पर हवाई हमला, हिज्बुल्लाह कमांडर अकील समेत 59 की मौत

तेल अवीव। इजरायली सेना ने शुक्रवार को बेरूत में हवाई हमला किया, जिसमें हिज्बुल्लाह के…

14 hours ago