राजनीति

बेईमानों के कारनामों से देश को कलंकित नहीं होने देंगे- झारखंड में आयोजित जनसभाओं में बोले CM डॉ. मोहन यादव

हजारीबाग । मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने हजारीबाग (झारखंड) लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल के समर्थन में जेल मैदान छतरो, बरही एवं कोडरमा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी के समर्थन में जयानगर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश को कलंकित करने का काम किया है। इन्होंने देश का बंटवारा कराया, भगवान श्रीराम को खुले आसमान में बैठाकर रखा, धारा 370 लगाई, लेकिन अब देश की बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे सशक्त एवं सक्षम हाथों में है। अब बेईमानों के कारनामों से देश को कलंकित नहीं होने देंगे। कांग्रेस ने देश को कलंकित करने का काम किया है, प्रधानमंत्री श्री मोदी ने देश का मान-सम्मान बढ़ाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था न खाउंगा न खाने दूंगा, इसलिए बेईमान जेलों में है।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि एक तरफ राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ उन्हें चुनाव लडऩे वाले प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं। कांग्रेस और उनके नेता राहुल गांधी कहते हैं कि मुझसे मुकाबला करो मैं नहीं डरता, लेकिन मुकाबला कैसे करो, कांग्रेस की पांच पीढ़ी दिल्ली में पैदा हुई, लेकिन कांग्रेस के लोगों में इतनी हिम्मत नहीं है कि वे दिल्ली में मुकाबला करें। इस देश का दुर्भाग्य है कि देश से अंग्रेज चले गए, लेकिन कांग्रेस छोड़ गए। इन्होंने हमारी शिक्षा नीति को ही बिगाड दिया था, इनके आदर्श कहां के हैं? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमने नई शिक्षा नीति लागू की और हमारे आदर्श महापुरूषों को पाठ्यम में शामिल करने का काम किया।

कांग्रेस ने देश को कलंकित करने का महापाप किया

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश को कलंकित करने का महापाप किया है। 70 वर्षों तक देश पर राज किया, लेकिन ये भगवान श्रीराम का मंदिर नहीं बनवा पाए। हमेशा से हिन्दू-मुसलमानों को लड़ाते रहे और अपनी राजनीति करते रहे। कश्मीर में धारा 370 लगा दी और जब प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी ने उसे हटाने की पहल की तो उसमें भी अड़ंगे लगाए। तीन तलाक जैसा कानून देश में लागू नहीं करवा पाए। मुस्लिम बहन-बेटियों की जिंदगी को नरक बनाया। आज देश की मुस्लिम बहन-बेटियां खुशहाल जिंदगी जी रही हैं, क्योंकि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी ने तीन तलाक जैसा कानून देश में लागू करवाया।

बेईमानों की जगह जेल में है, नाम कुछ भी रख लो

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि न खाउंगा न खाने दूंगा। यह भाजपा और प्रधानमंत्री श्री मोदीजी की सरकार है। यहां पर बेईमानों की जगह जेल में है। डॉ. यादव ने कहा कि झारखंड में भी बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है। आप नाम भले ही आलमगिर रख लो, लेकिन ये तो आपका चोर गिर है। चोरी करोगे तो जेल जाओगे, आपको कोई बचाने वाला नहीं मिलेगा। मुझे दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है भाई जयप्रकाश हमारे साथ थे तो जयप्रकाश थे, अब आपने पाला बदल लिया है तो आप पराजय प्रकाश हो गए। आपको पराजय से कोई रोक नहीं सकता।

इस बार का वोट भगवान श्रीकृष्ण के लिए देना है

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि 2014 में पहला वोट जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया तो देश से आतंकवाद का खात्मा हुआ। 2014 से पहले देश में कहीं भी बम फट जाते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होता है। पाकिस्तान ने एक बार गलती की थी तो उसको दो बार घर में घुसकर सबक सिखाया। 2019 में दूसरा वोट दिया तो कश्मीर से धारा 370 हटी, तीन तलाक जैसा कानून लागू हुआ, श्रीराम मंदिर का निर्माण हुआ और अब भगवान श्रीराम गर्भगृह में मुस्कुरा रहे हैं। इस बार का वोट देश की खुशहाली के साथ ही भगवान श्रीकृष्ण के लिए देना है।

देश का माहौल पूरी तरह मोदीमय है

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि हर तरफ देश का माहौल पूरी तरह से मोदीमय है। मध्यप्रदेश की सभी सीटों पर चार चरणों में चुनाव हो चुके हैं और इस बार वहां पर सभी 29 सीटों पर भाजपा जीतेगी। आज मैं झारखंड में हजारीबाग की बरही विधानसभा में आया। यहां भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी का वातावरण है। निश्चित रूप से कह सकता हूं कि हजारीबाग सहित झारखंड, मध्यप्रदेश और देश में फिर मोदी सरकार बन रही है। जिस प्रकार का वातावरण बना है जनता बहुत समझदार है। सब देख रही है और भाजपा की नीतियों को पसंद कर रही है।

Gaurav

Recent Posts

हिजबुल्लाह का जवाबी हमला, उत्तरी इजरायल पर दागे ताबड़तोड़ रॉकेट

-इजरायल ने कई क्षेत्रों में लगाया कर्फ्यू, लोगों के लिए जारी की गाइडलाइन तेल अवीव।…

15 hours ago

क्वाड देश के सदस्य साझा लोकतांत्रिक मूल्यों के आधार पर आगे बढ़ें: पीएम मोदी

वॉशिंगटन :  क्वाड समूह की बैठक अमेरिका में हो रही है। इस समूह की स्थापना…

15 hours ago

रेपिस्टों के खिलाफ जंग: इटली में बलात्कारियों का होगा बधियाकरण

रोम। दुष्कर्मियों से पूरी दुनिया परेशान है। इटली भी इससे अछूता नहीं है। यहां पिछले…

15 hours ago

कर्ज में फंसा यूके, जीडीपी के मुकाबले 100 फीसदी से ज्यादा ले चुका है कर्ज

लंदन । ब्रिटेन अकेला विकसित देश नहीं है, जो भारी कर्ज के बोझ तले दबा…

15 hours ago

न्यूयार्क पैलेस में पीएम मोदी से मिले नेपाल के पीएम

न्यूयार्क :  भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संयुक्त राष्ट्र महासभा (यूएनजीए) के इतर न्यूयॉर्क पैलेस…

15 hours ago

जब हम ग्लोबल फ्यूचर के बारे में बात कर रहे हैं, तो मानव-केंद्रित दृष्टिकोण सर्वप्रथम होनी चाहिए : पीएम मोदी

वाशिंगटन । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका में संयुक्त राष्ट्र में समिट ऑफ द फ्यूचर…

15 hours ago