मदद देकर नजदीकियां बढ़ाईं, शादी की झांसा दे लिव-इन में रखा, 11 लाख हड़पने के बाद शादी से मुकरा पार्टनर अब अंतरग वीडियो वायरल करने की धमकी दे कर रहा ब्लैकमेल

ग्वालियर, 07 सितंबर। शहर के माधवगंज इलाके में रहने वाली एक कामकाजी युवती से लिवइन पार्टनर ने पिता के पेंशन फंड से मिले करीब 11 लाख रुपए हड़प लिए। अब शादी के वादे से मुकर अंतरग पलों की वीडियो वायरल करने की धमकी से ब्लैकमेल भी कर रहा है। युवती ने सोमवार को एसपी से मदद की गुहार लगाई है।   

भावना के जाल में फंसा लिवइन पार्टर से हड़प ली पिता की जिंदगी भर की कमाई

शहर के गुढ़ा इलाके में रहने वाली इकलौती बेटी सपना (परिवर्तित नाम) के पिता का कैंसर से असामयिक निधन हुआ तो उस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। पिता के इलाज और असमय मृत्यु के दुख और अवसाद नाजुक पलों में देवेंद्र सिकरवार मददगार के रूप में सामने आया। सपना को नाज़ुकक पलों में देवेंद्र का सहारा मिला तो नजदीकियां बढ़ी और दोस्ती प्यार में बदल गई। देवेंद्र ने शादी के सब्जबाग दिखाए तो सपना सजातीय होने की वजह से उसके साथ लिवइन में रहने लगी। सपना को गफ़लत में रख कर देवेंद्र ने गुपचुप तरीके से अंतरंग पलों के वीडियों रिकार्ड कर लिए। देवेंद्र बेरोजगार था, उसने कुछ कामकाज जमाने में सपना की मदद मांगी। दरअसल देवेंद्र की निगाह पिता की मृत्यु के बाद मिले उनके पेंशन फंड बीमा के करीब 11 लाख रुपयों पर थी। पत्नी की तरह रह रही सपना ने झांसे में आकर देवेंद्र को पिता की ज़िदगी भर की पूंजी देवेंद्र को इस उम्मीद में थमा दी कि कामकाज जम जाने और शादी के बाद देवेंद्र अपनी कमाई से सारी पूंजी लौटा देगा।

पूंजी हड़पी सादी से मुकरा और ब्लैकमेल भी किया

सपना के खाते से 11 लाख देवेंद्र के खाते में आते ही उसके रंग ढ़ंग बदल गए। लिवइन पार्टनर देवेंद्र में आए बदलाव को भांप सपना ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाया तो वह साफ मुकर गया, जबकि दोनों के बीज जाति की भी कोई बाधा नहीं थी। शादी के सपने टूटे तो सपना ने देवेंद्र से लिवइन पार्टनरशिप तोड़ दी, लेकिन इसके बाद देवेंद्र ने सपना को अंतरग पलों के वह वीडियो दिखाए जो सपना से छिपकर रिकार्ड किए थे। देवेंद्र के शातिर धोखे और लगातार ब्लैकमेल से सपना टूट गई। सब कुछ गंवाने के बाद भी देवेंद्र से सपना को छुटकारा नहीं मिल सका तो उसके सब्र का बांध टूट गया, आखिरकार वह पुलिस की शरण में गई। एसपी अमित सांघी ने उसकी मदद का आशावासन दिया है।    

gudakesh.tomar@gmail.com

Recent Posts

India’s Trade Deficit Reaches 10-Month High at $29.65 Bn

Ira Singh Khabar Khabaron Ki,19 Sep'24 India’s economy continues to demonstrate robust growth and resilience,…

13 hours ago

हमास को छोड़िए…..अब हिजबुल्ला को खत्म करने में जुटा इजरायल

तेहरान। इजरायल और हिजबुल्ला के बीच की जंग लगातार तेज होती जा रही है। इजरायली…

15 hours ago

गाजा में इजरायली हमलों में लगभग 42 हजार की मौत 34,344 लोगों की हुई पहचान

रामल्लाह। गाजा में इजरायली हमलों में लगभग 42 957 लोगों की मौत हुई है जिसमें…

15 hours ago

इजरायल में आधी रात को अचानक बजने लगे मोबाइल, साइबर अटैक की आशंका

तेलअवीव। लेबनान का आतंकी संगठन हिजबुल्लाह पेजर और वॉकी-टॉकी अटैक से बेहाल है। उसने आरोप…

15 hours ago

FBI का बड़ा खुलासा: ईरानी हैकर्स ने ट्रंप की सीक्रेट फाइल्स चुराकर बाइडेन की टीम को दी

वाॅशिंगटन । अमेरिकी राष्ट्रीय खुफिया एजेंसी एफबीआई ने बयान में कहा है कि जुलाई महीने…

15 hours ago

अमेरिका में राष्ट्रपति कोई भी बने,एलन मस्क की रहेगी बल्ले-बल्ले

वाशिंगटन। टेस्ला, स्पेसएक्स और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के मालिक एलन मस्क को नेताओं का…

15 hours ago