प्रदेश

विपक्ष में थे महंगाई की मार कहते थे जब सरकार में आए तो महंगाई के खूब डंडे मारे : जीतू पटवारी

विपक्ष में बेरोजगारी की बात करते थे सरकार में आए तो अग्निवीर बना दिया

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री पटवारी ने मुरैना में रैली को किया संबोधित

भोपाल । प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी मुरैना में आयोजित कांग्रेस प्रत्याशी नीटू सिकरवार की नामांकन रैली को संबोधित करते हुये कहा कि मुरैना में बिल्कुल भी रबर स्टैंप को इस बार मत चुनिएगा, नरेंद्र सिंह तोमर के कृषि मंत्री रहते 700 से ज्यादा किसानों की मौत आंदोलन करते हुई। यहां से सांसद रहते हुए यदि एक उद्योग भी उन्होंने लगवाया हो या कृषि मंत्री रहते हुए एक उन्होंने ऐसा काम किया हो जिसे लोग याद करें तो भाजपा को यह बताना चाहिए।

श्री पटवारी ने कहा कि भाजपा की तो नीति यही है की बहुत हुई महंगाई की मार विपक्ष में रहते कहते थे और जब सरकार में आए तो इन्होंने जनता को महंगाई के खूब डंडे मारे। विपक्ष में बेरोजगारी की बात करते थे सरकार में आए तो अग्निवीर बना दिया। श्री पटवारी ने अपने संबोधन में कहा कि ‘ना खाऊँगा ना खाने दूंगा’, मोदी जी का यह नारा भी जुमला साबित हुआ इस सरकार ने बड़ी बड़ी कंपनियों से चंदा लेकर उन्हें टेंडर दिए गए। यह सरकार कोरोना जैसी महामारी में भी चंदा लेने से नहीं चुकी।

श्री पटवारी ने जनता से आग्रह कि कांग्रेस पार्टी ने आपको अधिकार दिए एवं अपने दिए हुए वचन पूरे किए। हर बेरोजगार को इस बार कांग्रेस की सरकार बनने पर 1 लाख रुपए सालाना ग्रेजुएट को दिए जाएंगे तथा 1 लाख रुपए महिलाओं को दिया जाएंगे। श्री पटवारी ने जनता से यह भी कहा कि लगातार भाजपा से उसकी झूठी गारंटीयों पर सवाल करिए।

मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा कि भाजपा राज में जनता महंगाई की मार से कराह रही है, किसानों के साथ अन्याय हो रहा है, एमएसपी नहीं दी जा रही है, महिलाओं के साथ अत्याचार चरण पर है। फिर भी केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की भाजपा सरकार जुमलों की बौछार से बाज नहीं आ रही है। जनता मोदी और भाजपा की इस जुमलेबाजी को समझ चुकी है। नामांकन रैली के दौरान कांग्रेस नेताओं ने मुरैना लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी श्री सिकरवार को प्रचण्ड मतों से जिताने की अपील की।

इस दौरान पूर्व मंत्री रामनिवास रावत, उपनेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे, विधायक पंकज उपाध्याय, पूर्व विधायक कुणाल चौधरी, महापौर शारदा सौलंकी, युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह जी सहित नेतागण उपस्थित थे।

Gaurav

Recent Posts

इजरायल ने हमास को दिया शांति का प्रस्ताव, कहा- डील पर चर्चा से निकलेगा रास्ता

येरुशलम। एक साल से इजरायल-हमास के बीच चल रही जंग ने हजारों लोगों की जान…

4 mins ago

भारतीय सेना के शीर्ष कमांडर ने क्यों की पाकिस्तानी सैनिकों की तारीफ……गदगद हुआ पाकिस्तान

इस्लामाबाद । भारत और पाकिस्तान दोनों की ही सेनाएं संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की ओर…

6 mins ago

हिजबुल्लाह के 100 से ज्यादा रॉकेट लॉन्चर्स, 1000 रॉकेट बैरल सब इजराइल ने कर दिए बर्बाद

बेरूत। लेबनान में पिछले तीन दिनों में पेजर, वॉकी-टॉकी और फिर सोलर एनर्जी सिस्टम में…

10 mins ago

चेचन्या के लीडर कादिरोव का चौंकाने वाला दावा…..मैंने साइबरट्रक को जंग के मैदान में उतारा

कीव । चेचन्या के लीडर और वॉरलार्ड रमजान कादिरोव ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।…

16 mins ago

इजरायल का बेरुत पर हवाई हमला, हिज्बुल्लाह कमांडर अकील समेत 59 की मौत

तेल अवीव। इजरायली सेना ने शुक्रवार को बेरूत में हवाई हमला किया, जिसमें हिज्बुल्लाह के…

18 mins ago