ख़बर ख़बरों की

Modi सरकार की उपलब्धियां गिनाने चम्बल में BJP ने की विशाल सभा , भीड़ में आएं महज तीन सौ लोग , Delhi से Bhopal तक सब चौंके

भिण्ड-दतिया लोकसभा स्तर की बीजेपी की जनसभा ,बनी फ्लॉप शो

भिण्ड। मध्य प्रदेश में इस वर्ष विधानसभा के चुनाव होने हैं जिसको लेकर राजनैतिक पार्टियां सभी मुख्य जगहों पर अपने कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं,भिंड ज़िले में भी पीएम मोदी की नौ साल की उपलब्धियों का बखान करने के लिए लोकसभा स्तर की एक बड़ी जनसभा का आयोजन बुधवार को मेहगांव की गल्ला मंडी प्रांगण में किया गया,जिसमें शामिल होने के लिए BJP के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग भिंड के मेहगाँव पहुँचे।

लेकिन जब कार्यक्रम में हज़ारों कार्यकर्ता और चंबल संभाग से जनता को इकट्टा किया जाना था वह महज़ चंद कार्यकर्ताओं का सम्मेलन बनकर फ्लॉप शो रह  गया जिसकी एक बड़ी वजह BJP की अंतरकलह और गुटबाज़ी रही,। ऐन चुनावो के समय फ्लॉप हुए इस आयोजन की जानकारी से दिल्ली से लेकर भोपाल तक सदमे में हैं।

जीतू जिराती ने मंच से ज़ाहिर की नाराजगी

मेहगाँव के मंडी परिसर में आयोजित BJP की लोक सभा स्तरीय विशाल जनसभा कार्यक्रम में आम जनता तो दूर ख़ुद सात विधानसभाओं के कार्यकर्ता तक गुटबाज़ी के चलते शामिल नहीं हुए । पूरे कार्यक्रम में महज़ ढाई सौ से 300 लोगों की मौजूदगी रही और वे भी मेहगाँव भिंड के कार्यकर्ता थे,इन हालातों को देखकर ख़ुद मंच पर मौजूद रहे BJP के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग के साथ आये इंदौर के राउ से पूर्व विधायक और बीजेपी नेता जीतू जिराती ने भी मंच से नाराजगी जाहिर की उन्होंने कहा कि ‘ये लोकसभा स्तर का जनसभा कार्यक्रम है और यहाँ सिर्फ़ 250 आदमी मौजूद है यह संगठन की नाकामी दर्शाता है.’

राष्ट्रीय महासचिव चुग रहे

इस कार्यक्रम में शामिल होने भले ही बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव पहुँचे हो लेकिन BJP के स्थानीय मंत्री और नेता तक कार्यक्रम में नज़र नहीं आए,कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया, भिंड विधायक संजीव सिंह कुशवाह, लहार के पूर्व विधायक मथुरा महंत, लहार के पूर्व विधायक रसाल सिंह, मेहगाँव के दो बार के पूर्व विधायक राकेश शुक्ला के साथ ही पूर्व विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी, गोहद के पूर्व विधायक रणवीर जाटव समेत अपनी किरकिरी होते देख नगरीय प्रशासन एवं आवास राज्य मंत्री और मेहगाँव के विधायक ओपीएस भदौरिया भी गायब रहे,हालाँकि इस कार्यक्रम में दो पूर्व विधायक भिंड के नरेंद्र सिंह कुशवाह, और अटेर के मुन्ना सिंह ही मौजूद रहे।

चुग बोले जानकारी का अभाव

वही इस सबके बीच स्थानीय संगठन की जानकारी का अभाव भी बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने कैमरे के आगे कर दिया,जब मीडिया द्वारा कार्यकर्ताओं और नेताओं के मंच से नदारद रहने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा की नेताओं को मैंने बैठकों में भेजा है,8 ज़िलों के अध्यक्ष यहाँ विधायक पूर्व विधायक हैं.,इसी दौरान उन्होंने मुंबई में फ़िल्मों में काम कर चुके भिंड के ऐक्टर केदार बाराकलाँ नाम के शख़्स को ही मंत्री बता दिया।

Gaurav

Recent Posts

इजरायल ने हमास को दिया शांति का प्रस्ताव, कहा- डील पर चर्चा से निकलेगा रास्ता

येरुशलम। एक साल से इजरायल-हमास के बीच चल रही जंग ने हजारों लोगों की जान…

5 hours ago

भारतीय सेना के शीर्ष कमांडर ने क्यों की पाकिस्तानी सैनिकों की तारीफ……गदगद हुआ पाकिस्तान

इस्लामाबाद । भारत और पाकिस्तान दोनों की ही सेनाएं संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की ओर…

5 hours ago

हिजबुल्लाह के 100 से ज्यादा रॉकेट लॉन्चर्स, 1000 रॉकेट बैरल सब इजराइल ने कर दिए बर्बाद

बेरूत। लेबनान में पिछले तीन दिनों में पेजर, वॉकी-टॉकी और फिर सोलर एनर्जी सिस्टम में…

5 hours ago

चेचन्या के लीडर कादिरोव का चौंकाने वाला दावा…..मैंने साइबरट्रक को जंग के मैदान में उतारा

कीव । चेचन्या के लीडर और वॉरलार्ड रमजान कादिरोव ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।…

5 hours ago

इजरायल का बेरुत पर हवाई हमला, हिज्बुल्लाह कमांडर अकील समेत 59 की मौत

तेल अवीव। इजरायली सेना ने शुक्रवार को बेरूत में हवाई हमला किया, जिसमें हिज्बुल्लाह के…

5 hours ago