ख़बर ख़बरों की

फिर ‘महाकाल’ के दरबार में पहुंचीं बॉलीवुड एक्ट्रेस Sara Ali Khan, भस्म आरती में हुईं शामिल

उज्जैन। पटौदी के नबाव खानदान के सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सुप्रसिद्ध फ़िल्म स्टार सारा अली खान आज सुबह उज्जैन पहुंची और उन्होंने तड़के हो महाकाल मंदिर पहुंचकर बाबा महाकाल की पूजा – अर्चना की ।

पिंक साड़ी में किया अभिषेक

पिंक कलर की साड़ी पहनकर और सिर पर पल्लू डालकर सारा ने पंडितों के मार्गदर्शन में महाराजाधिराज महाकाल की विधि विधान सहित पूजा अर्चना और अभिषेक किया ।

एक माह में ही दूसरी बार पहुंचीं

यूं तो सारा महाकाल के दरबार मे इवादत के लिए आती ही रहती है लेकिन अभी महज एक माह में ही यह दूसरी यात्रा है। वे अपने को एक्टर विकी कौशल के साथ कुछ समय पहले ही यहां पहुंची थी और उन्होंने अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके की सफलता के लिए प्रार्थना की थी । यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही । माना जा रहा है कि इस सफलता के लिए कृतज्ञता ज्ञापित करने के लिए ही सारा दुबारा महाकाल पहुंची हैं।

Gaurav

Recent Posts

अंतर्राष्ट्रीय अमेरिका का दोहरा चेहरा: अब यूनुस को गले लगाकर कहा- हम बांग्लादेश का पूरा समर्थन करेंगे 25-Sep-2024 … whatsapp sharing buttonfacebook sharing buttontwitter sharing buttonemail sharing buttonsms sharing buttonsharethis sharing button ढाका(ईएमएस)। बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों के साथ हो रही अमानवीयता के खिलाफ अमेरिका में जमकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। मांग की जा रही है कि अमेरिका इस मामले में हस्तक्षेप करे और सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम करने का दबाव बनाए। इधर अमेरिका भारत को आश्वासन देता रहा है कि बांग्लादेश में हो रही अमानवीयता को अमेरिका बर्दाश्त नहीं करेगा और इसके समाधान के लिए प्रयास करेगा। आज यही अमेरिका मोहम्मद यूनुस के साथ गलबहियां डालकर कह रहा है कि हम बांग्लादेश के साथ हैं। खबर है कि अब अमेरिका ने भी अंतरिम सरकार का समर्थन करने का फैसला लिया है। हाल ही में अंतरिम सरकार के मुख्य सलाहकार मोहम्मद यूनुस ने अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन से मुलाकात की थी। खास बात है कि बांग्लादेश में सत्ता परिवर्तन की साजिश के आरोप अमेरिका पर भी लग रहे हैं। 15 सितंबर को भी अमेरिका के एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल ने बांग्लादेश की राजधानी ढाका में मोहम्मद यूनुस से मुलाकात की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तब आर्थिक विस्तार और राजनीतिक संबंधों को लेकर भरोसा दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुख्य सलाहकार के दफ्तर से जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि बाइडेन ने बांग्लादेश की अंतरिम सरकार को पूरा समर्थन देने की बात कही है। प्रेस नोट के मुताबिक, बाइडेन का कहना है कि अगर अपने देश के लिए छात्र इतना कुछ कुर्बान कर सकते हैं, तो उन्हें थोड़ी और मदद करनी चाहिए। यूनुस और बाइडेन ने मंगलवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा के सत्र से इतर न्यूयॉर्क में मुलाकात की थी। 8 अगस्त को यूनुस ने बांग्लादेश की अंतरिम सरकार के मुख्य सलाहकार के तौर पर शपथ ली थी। मुल्क में सरकारी नौकरियों में कोटा के खिलाफ जारी छात्रों का आंदोलन अगस्त की शुरुआत से ही हिंसक हो गया था। इसके पहले 5 अगस्त को तत्कालीन प्रधानमंत्री शेख हसीना ने इस्तीफा दे दिया था और मुल्क छोड़कर भारत आ गई थीं। तब से वह भारत में ही हैं। खबरें हैं कि बांग्लादेश उनके प्रत्यर्पण के लिए कोशिश कर सकता है। हसीना का कहना था कि अगर वह सेंट मार्टिन द्वीप की संप्रभुता से समझौता कर लेती और बंगाल की खाड़ी पर अमेरिका का प्रभाव पड़ने देतीं, तो वह प्रधानमंत्री बनी रह सकती थीं। हालांकि, बांग्लादेश की पूर्व पीएम के बेटे शाजिब वाजेद ने इस बात से इनकार किया था कि उनकी मां ने ऐसा कोई बयान दिया है। वहीं, अमेरिका ने भी बांग्लादेश के आंतरिक मामलों में दखल देने की बात से इनकार किया था।

ढाका। बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों के साथ हो रही अमानवीयता के खिलाफ अमेरिका में जमकर विरोध…

56 seconds ago

कमला हैरिस को 38 अंकों की बढ़त; 66 फीसदी एशियाई-अमेरिकी मतदाता पक्ष में

वाशिंगटन। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव में ट्रप को झटके पर झटके लग रहे हैं वह…

3 mins ago

दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ी हैं श्रीलंका की नई पीएम हरिनी अमरसूर्या

कोलंबो। हरिनी अमरसूर्या को श्रीलंका की नई प्रधानमंत्री के रूप में चुना गया है। अमरसूर्या…

6 mins ago

अगर टिकट न मिलने पर किसी नेता ने बगावत की तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह ने दी चेतावनी नागपुर। महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों को…

8 mins ago

अपनी गलतियों को स्वीकार कर उन्हें सुधारने में हिचकना नहीं चाहिए

सुप्रीम कोर्ट ने अपने ही आदेश में हुई गलतियों को सुधारा, बदला फैसला नई दिल्ली…

11 mins ago

सीजेआई ने जज की माफी की स्वीकार और दी सख्त हिदायत…….कमेंट करते वक्त लापरवाही ना दिखाएं

-भारत के हिस्से को पाकिस्तान कहने का मामला नई दिल्ली । सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार…

21 mins ago