ख़बर ख़बरों की

Satna News: मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने सांसद गणेश सिंह को कहा मुझे मत छेड़ो नहीं तो परिणाम बुरे होंगे

भोपाल। विंध्य क्षेत्र के सतना जिले में बीजेपी के नेताओं की आपसी कलह बढती ही जा रही है। मैहर के बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने मंच से और मीडिया के सामने सांसद गणेश सिंह पर निशाना साधते हुए अनेक आरोप लगाए थे और उनकी तुलना रावण तक से कर दी थी । उन्होंने यह भी कहा था कि गणेश सिंह उनकी बजह से सांसद का चुनाव जीते। इस विवाद पर विराम लगने की जगह और फैल गया। अब गणेश सिंह भी खुलकर मैदान में आ गए। उन्होंने नारायण के बोलने को भौंकने की संज्ञा दी।

सांसद बोले , नारायण कुछ भी भौंकते हैं

मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी की हुंकार का सतना सांसद गणेश सिंह ने उसी भाषा मे  जबाब दिया।  सांसद गणेश सिंह  ने कहा नारायण कुछ भी भोंकते है, उनका काम हैं भौकना।  सांसद गणेश सिंह ने कहाकि विधायक नारायण त्रिपाठिबकहते हैं कि उन्होंने मुझे सांसद बनाया, शायद वह भूल रहे हैं कि मैं नहीं होता तो वह 2 बार विधायक न होते।   मैहर विधायक का दूसरी पार्टी में जाने की अतकलांब को लेकर सांसद ने कहा कि वह स्वतंत्र हैं, कही  भी जा सकते है।

ये है पूरा मामला

यूं तो सतना के सांसद गणेश सिंह और मैहर से विधायक नारायण त्रिपाठी के बीच दूरियां जग जाहिर है और त्रिपाठी गाहे बगाहे अपनी सरकार के खिलाफ बोलते ही रहते हैं लेकिन इस बार मामला ज्यादा तीखा हो गया है। यह विवाद मैहर में नए बनाये गए ट्रॉमा सेंटर के उदघाटन के मौके पर सड़क पर आ गया। इस संमारोह मे विधायक नारायण त्रिपाठी ने सांसद के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल दिया। कहा मैहर किसी की जागीर नही, सांसद जी आदतों से बाज नही आये तो मैहर में घुसना  बंद हो जाएगा। उन्होंने  मैहर में प्रशासन द्वारा प्रोटोकॉल का पालन न किये जाने पर भी जताई नाराजगी। उन्होंने कहा गणेश सिंह ने चार बार की सांसदी में दिया क्या ?

दरअसल  मैहर सिविल अस्पताल में आगमन –  निर्गमन के लिए बनाए गए  द्वार और  ट्रामा सेंटर के लोकार्पण कार्यक्रम में सांसद के हस्तक्षेप पर  नारायण त्रिपाठी खुलकर सामने आ गए। उन्होंने कहाकि   सांसद  पहले बताए कि केंद्र की कौन सी योजना मैहर में लाये? मैहर के विकास के लिए चार बार की सांसदी के दौरान क्या दिए है। मैहर ही नही जिले में बताए केंद्र सरकार की क्या सौगात दिलाये बताए जिले की जनता को।

सांसद की तुलना रावण से की

विधायक त्रिपाठी ने यह भी कहाकि  राज्य सरकार की योजनाओं विधायको के कार्यो का भूमि पूजन लोकार्पण कर विकास पुरुष बनने का दिखावा करना उचित नही होता है । उन्हें समझ लेना चाहिए कि घमंड तो रावण का भी  नही रहा था  तो सांसद क्या चीज है। मैं हाथ न लगाता तो तीसरी बार ही गुम गए होते। सम्मान के खिलाफ प्रोटोकॉल के खिलाफ कुछ भी बर्दाश्त नही करूंगा।  राक्षसों के अंत के लिए ही नारायण का अवतार हुआ है। किसी को डरने की जरूरत नही हर स्तर पर अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ी जाएगी।

विधायक नारायण अपने संबोधन में कहा कि अपनी विधायक निधि को मिलाकर तत्कालीन मंत्री नरोत्तम मिश्रा से यहां ट्रामा सेंटर स्वीकृत करवाया। मुख्यमंत्री से इसे स्वीकृति दिलवाई। बजट दिलवाया काम शुरू करवाया। पूरे काम की लगातार चिंता करता रहा। आज जब लोकार्पण की पूरी तैयारी हो गई तो सांसद अधिकारियों को फोन करके मना कर देते हैं कि इसका लोकार्पण मंत्री करेंगे। उन्हें यहां  से जाने को कहा जाता है। इस आरोप के साथ ही सांसद पर तीखा हमला बोल दिया ।

Gaurav

Recent Posts

साबुन के नाम पर फैक्ट्री में बन रहा नशीला ड्रग, किराये पर देने वाला गिरफ्तार

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के समीप औद्योगिक क्षेत्र के बंद फैक्ट्री में एमडी ड्रग्स…

2 weeks ago

भारत विश्व गुरु के रूप में शिक्षक परंपरा को स्थापित करना चाहता है : मुख्यमंत्री डॉ. यादव

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने शिक्षा भूषण अखिल भारतीय सम्मान समारोह को किया संबोधित भोपाल। मुख्यमंत्री…

2 weeks ago

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने पद्मश्री अवार्डी श्रीमती दुर्गाबाई से की भेंट, दिलाई भाजपा की सदस्यता

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पद्मश्री अवार्डी श्रीमती दुर्गाबाई के कोटरा सुल्तानाबाद स्थित निवास…

2 weeks ago

पंकज आडवाणी ने जीता सिंगापुर ओपन बिलियर्ड्स खिताब, जाडेन ओंग को 5-1 से हराया

सिंगापुर। भारत के स्टार खिलाड़ी पंकज आडवाणी ने सिंगापुर में स्थानीय स्टार जाडेन ओंग को…

2 weeks ago

भारत ने 12 ओवर में बांग्लादेश की उड़ाई धज्जियां, 7 विकेट से जीता पहला टी-20, हार्दिक ने लगाया जीत का छक्का

ग्वालियर। भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में रविवार को बांग्लादेश…

2 weeks ago