ख़बर ख़बरों की

MP News : kamal Nath ने किसी और के कंधों पर सौंप दी Chhindwara की जिम्मेदारी

छिंदवाड़ा में रविवार को कांग्रेस की ब्लॉक कांग्रेस ग्रामीण नगर निगम की बैठक का आयोजन हुआ। इस बैठक में छिंदवाड़ा में रविवार को कांग्रेस की ब्लॉक कांग्रेस ग्रामीण नगर निगम की बैठक का आयोजन हुआ। इस बैठक में काँग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी शामिल हुए। यहां उन्होंने छिंदवाड़ी की जिम्मेदारी दूसरों के कंधों पर सौंप दी।

काँग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ रविवार को छिंदवाड़ा दौरे पर रहे। यहां अपने बेटे और सांसद नकुलनाथ के साथ ब्लॉक कांग्रेस ग्रामीण नगर निगम की बैठक में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब आपके कंधे पर छिंदवाड़ा की जिम्मेदारी सौंप रहा हूं। रॉयल मोती पैलेस में आयोजित हुई मीटिंग में सांसद नकुलनाथ ने पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

मुझ पर पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी है। अब आपको छिन्दवाड़ा की जिम्मेदारी सौंप रहा हूँ और मुझे पूरा विश्वास है कि आप यह जिम्मेदारी पूरी निष्ठा के साथ निभाएंगे। राजनीति अब बहुत स्थानीय हो चुकी है, इसीलिए आपकी जिम्मेदारी और अधिक बढ़ जाती है। हाल ही में नगरीय निकाय के चुनाव हुए है सामने आए परिणामों को देखते हुए तैयारी करनी होगी। उन्होंने वरिष्ठों के मार्गदर्शन में तैयार हो रही नई टीम को लेकर कहा कि यह सतत जारी रहना चाहिए। उक्त उदगार आज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी नगर निगम ग्रामीण की आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुये पूर्व सीएम कमलनाथ ने व्यक्त किये।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने उद्बोधन में आगे कहा कि आज के इस आधुनिक दौर में कोई भी बात किसी से छिपी नहीं है। इसीलिए अपनी प्राथमिकता तय कर काम करें और व्यवस्थित रूप से काम करें। बैठक के उपरांत पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उपस्थित समस्त क्षेत्रीय कमेटियों से व्यक्तिगत तौर पर भेंट की। आयोजित बैठक में जिले के सांसद नकुलनाथ ने उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी नगर निगम ग्रामीण की बैठक रॉयल मोती पैलेस में सम्पन्न हुई। आयोजित बैठक में सात क्षेत्रीय कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्ष व समन्वयक ने खुलकर मंच से अपने क्षेत्र व सम्बंधित बूथों के सम्बंध में विस्तृत जानकारी दी।

सैकड़ों युवाओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता

शहर के साथ ही सौंसर विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों युवाओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। पार्षद सरला श्रीवास्तव के नेतृत्व में उनके वार्ड से सैकड़ों महिलाओं व पुरुषों ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। सौंसर विधायक विजय चौरे के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं सांसद नकुलनाथ की रीति नीति से प्रभावित होकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। PCC चीफ कमलनाथ भी शामिल हुए. यहां उन्होंने छिंदवाड़ी की जिम्मेदारी दूसरों के कंधों पर सौंप दी।

Gaurav

Recent Posts

बाजार से गायब हो रहे 10, 20 और 50 के नोट , कांग्रेस के नेता ने वित्त मंत्री को चिट्ठी लिखी लिखकर जताई चिंता…

दिल्ली : देश में डिजिटल ट्रांजैक्शंस तेजी से बढ़ रहा है और लोगों में कैश…

11 hours ago

PM मोदी की यात्रा के दौरान अमेरिका ने भारत को सौंपे 297 एंटिक्स, मोदी काल में विकास भी, विरासत भी

दिल्ली : पीएम मोदी भारत की संस्कृति और विरासत को संजोने के लिए हर तरह…

11 hours ago

तीन सहपाठियों के हाथ में देश की सुरक्षा के लिए थल, वायु और नौसेना की कमान होगी

तीसरी कक्षा में साथ पड़ने के बाद अब एक बार फिर बना मिलने का अनोखा…

11 hours ago

श्रीलंका के नये राष्ट्रपति बन रहे मार्क्सवादी नेता अनुरा कुमारा दिसानायके क्या भारत से मिलाएंगे हाथ

कोलंबो। श्रीलंका के राष्ट्रपति चुनाव में मार्क्सवादी नेता अनुरा कुमारा दिसानायके ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी…

11 hours ago

मालदीव अब नहीं करेगा भारत के साथ हुए समझौते की जांच

माले । मालदीव की सरकार अब भारत के साथ हुए समझौतों की जांच नहीं कराएगी।…

11 hours ago

AI को लेकर फोकस कर रहे पीएम मोदी…..जानकर अच्छा लगा : सुंदर पिचाई

न्यूयॉर्क । अल्फाबेट और गूगल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सुंदर पिचाई का कहना है…

11 hours ago