ख़बर ख़बरों की

Gwalior में Congress नेता साहब सिंह गुर्जर पर एफआईआर, प्रदेश महामंत्री को दी जान से मारने की धमकी

ग्वालियर : कांग्रेस नेता साहब सिंह गुर्जर के खिलाफ शहर के गोला का मंदिर थाने में उनकी ही पार्टी के प्रदेश महामंत्री दशरथ गुर्जर ने गाली गलौज, झूमाझटकी और हत्या करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। घटना पिंटो पार्क शिव कॉलोनी की है।मामला दर्ज होने का पता चलते ही साहब सिंह ने भी गोला का मंदिर पहुंचकर दशरथ सिंह पर धमकाने के आरोप लगाते हुए शिकायत की है। कांग्रेस नेता के आवेदन को पुलिस ने जांच में लिया है। साहब सिंह का आरोप है कि मैं अपने भांजे के ऑफिस बातचीत करने गया था पर दशरथ सिंह वहां आ गए और बहस करने लगे। साहब सिंह लगातार ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा के लिए कांग्रेस से टिकट की दावेदारी कर रहे हैं।

ग्वालियर में ग्रामीण से टिकट की दावेदारी कर रहे कांग्रेस नेता साहब सिंह गुर्जर पर गोला का मंदिर थाना में उनकी ही पार्टी के प्रदेश महामंत्री दशरथ सिंह गुर्जर ने मामला दर्ज कराया है। गोला का मंदिर थाना पहुंचे दशरथ सिंह ने शिकायत की है कि मेरा घर पिंटो पार्क शिव कॉलोनी में है। पास ही मेरे भतीजे देवू का ऑफिस है। शुक्रवार सुबह 10.30 बजे से 11 बजे के बीच की बात होगी। भतीजे का फोन आया कि चाचा ऑफिस आ जाओ। जब मैं ऑफिस पहुंचा तो वहां भतीजा देवू, उसके पिता डोंगरसिंह के अलावा साहब सिंह गुर्जर भी बैठे थे। मैंने जब साहब सिंह से रामराम की तो उसने रामराम करने के बजाय मुझसे बोला कि मैं जो पार्टी के कार्यक्रम करुंगा आप उनमें मेरे साथ रहोगे, तो मैंने कहा कि पार्टी का कार्यकर्ता हूं पार्टी जिस कार्यक्रम में जिसके साथ रहने के लिए बोलेगी मैं वहां रहूंगा। पर मैं किसी के व्यक्तिगत कार्यक्रम में आने के लिए बाध्य नहीं रहूंगा। ऐसा कहकर मैं बाहर निकल आया।

पीछे से साहब सिंह निवासी ओहदपुर दो से तीन अन्य साथियों के साथ आया और गाली गलौंज कर झूमाझटकी करने लगा। वहां मौजूद लोगों ने उसे अलग कराया। जिसके बाद वह मुझे जान से मारने की धमकी देकर चला गया। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। तो वही साहब सिंह गुर्जर ने भी गोला का मंदिर थाना पहुंचकर अपनी ओर से शिकायत की है।इस मामले में सीएसपी विजय भदौरिया का कहना है कि गोला का मंदिर थाने में साहब सिंह गुर्जर के खिलाफ दशरथ सिंह की शिकायत पर गाली गलौज व धमकाने का मामला दर्ज किया गया है। साहब सिंह की तरफ से भी आवेदन दिया गया है। जांच की जा रही है।

Gaurav

Recent Posts

इजरायल ने हमास को दिया शांति का प्रस्ताव, कहा- डील पर चर्चा से निकलेगा रास्ता

येरुशलम। एक साल से इजरायल-हमास के बीच चल रही जंग ने हजारों लोगों की जान…

18 hours ago

भारतीय सेना के शीर्ष कमांडर ने क्यों की पाकिस्तानी सैनिकों की तारीफ……गदगद हुआ पाकिस्तान

इस्लामाबाद । भारत और पाकिस्तान दोनों की ही सेनाएं संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की ओर…

18 hours ago

हिजबुल्लाह के 100 से ज्यादा रॉकेट लॉन्चर्स, 1000 रॉकेट बैरल सब इजराइल ने कर दिए बर्बाद

बेरूत। लेबनान में पिछले तीन दिनों में पेजर, वॉकी-टॉकी और फिर सोलर एनर्जी सिस्टम में…

18 hours ago

चेचन्या के लीडर कादिरोव का चौंकाने वाला दावा…..मैंने साइबरट्रक को जंग के मैदान में उतारा

कीव । चेचन्या के लीडर और वॉरलार्ड रमजान कादिरोव ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।…

18 hours ago

इजरायल का बेरुत पर हवाई हमला, हिज्बुल्लाह कमांडर अकील समेत 59 की मौत

तेल अवीव। इजरायली सेना ने शुक्रवार को बेरूत में हवाई हमला किया, जिसमें हिज्बुल्लाह के…

18 hours ago