ख़बरे

DJ बंद कराने पुंची Dial-100, दबंग शराबियों ने नाचते-नाचते कर डाली पुलिस जवानों की पिटाई

ग्वालियर, 22 अप्रेल। शहर में गुरुवार-शुक्रवार रात दो बजे पुलिस की Dial-100 FRV एक जन्मदिन समारोह में बज रहे तेज आवाज DJ को बंद कराने पहुंची। पुलिस जवानों की चेतावनी को अनसुना करते हुए DJ पर नाच रहे नशे में धुत युवक गालीगलौज करने लगे। लगभग 8-10 युवकों ने पुलिस जवानों को धमकाया कि DJ पर हमने पैसे खर्च किए जब तक मर्जी होगी बजाएंगे। पुलिस जवानों ने दोबारा समझाया तो शराब के साथ ही दबंगी के नशे में नाच रहे युवकों ने डीजे का साउंड और बढ़ा दिया। रोकने पर इस बार पुलिस जवानों पर युवकों ने आक्रमण कर दिया। मारपीट में Dial-100 के चालक समेत साथी पुलिस जवानों को छिटपुट चोटों भी आईं। नशेबाजों ने  Dial-100 में भी तोड़फोड़ कर दी। Dial-100 जवानों ने बताया कि वहां से बागते नहीं तो शराबी दबंग जान भी ले सकते थे। पुलिस ने घायल चालक का को चिकित्सालय भेज राहुल, भूपेंद्र समेत6-7 अज्ञात आक्रमणकारियों के विरुद्ध मारपीट व सरकारी कार्य में बादा डालने का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

ज्ञातव्य है कि पुलिस जवान Dial-100 में इंदरगंज पुलिस थाने के पास प्याऊ वाली गली निवासी भूपेन्द्र सिंह के घर पर बेटे का जन्मदिन था। Dial-100 चालक धर्मेंद्र तोमर ने बताया कि उन्हें आधी रात को डीजे बजाने की शिकायत मिली थी। इसलिए धर्मेन्द्र तोमर, प्रधान आरक्षक गिरीश पाल, आरक्षक जितेन्द्र गुर्जर प्याऊ वाली गली पहुंचे, यहां आरक्षक और प्रधान आरक्षक डीजे बजा रहे युवकों को समझाने पहुंचे तो वह झगड़े पर आमादा हो गए। झगड़ा बढ़ा तो Dial-100 में चालक धर्मेंद्र ने उनका VIDEO बनाने का प्रयास किया, इस पर उन्होंने उसे पटक कर मारपीट करना शुरू कर दिया। इसके बाद तो वहां मौजूद सभी लोगों ने पुलिस कर्मियों पर आक्रमण कर दिया। जिसे जैसा अवसर मिला पुलिस कर्मियों पर हाथ साफ किए। घायल धर्मेंद्र ने आशंका जताई है कि भागते नहीं जो शराबी उनको पीट-पीटकर मार डालते।

पुलिस पहुंची और भागे हमलावर
Dial-100 में पर हमला हुआ तो उन्होंने नियंत्रण-कक्ष को सूचना दी। इस पर आक्रणणकारियों ने एमडीटी तोड़कर फेंक दी। मामले का पता चलते ही इंदरगंज थाना पुलिस के साथ ही अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले ही हमलावर वहां से भाग निकले। हमलवरों में भूपेन्द्र जाटव, राहुल सहित अन्य अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी कर ली गई है। बदमाशों की तलाश में सुबह से पुलिस टीम ने आरोपियों के घरों पर दबिश दी, किंतु आरोपी अपने घरों से फरार मिले हैं। पुलिस उनके संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

पांच माह पहले भी हुई थी डायल 100 की तोड़फोड़
बदमाशों ने Dial-100 में पांच माह पूर्व भी तोड़फोड़ की थी। इससे भी पूर्व एफआरवी पर बदमाशों ने हमला कर तोड़फोड़ की थी, किंतु उस समय इसकी शिकायत नहीं हुई थी और स्थानीय स्तर पर चर्चा के बाद प्रकरण सुलझ गया था।

gudakesh.tomar@gmail.com

Recent Posts

India’s Trade Deficit Reaches 10-Month High at $29.65 Bn

Ira Singh Khabar Khabaron Ki,19 Sep'24 India’s economy continues to demonstrate robust growth and resilience,…

11 hours ago

हमास को छोड़िए…..अब हिजबुल्ला को खत्म करने में जुटा इजरायल

तेहरान। इजरायल और हिजबुल्ला के बीच की जंग लगातार तेज होती जा रही है। इजरायली…

14 hours ago

गाजा में इजरायली हमलों में लगभग 42 हजार की मौत 34,344 लोगों की हुई पहचान

रामल्लाह। गाजा में इजरायली हमलों में लगभग 42 957 लोगों की मौत हुई है जिसमें…

14 hours ago

इजरायल में आधी रात को अचानक बजने लगे मोबाइल, साइबर अटैक की आशंका

तेलअवीव। लेबनान का आतंकी संगठन हिजबुल्लाह पेजर और वॉकी-टॉकी अटैक से बेहाल है। उसने आरोप…

14 hours ago

FBI का बड़ा खुलासा: ईरानी हैकर्स ने ट्रंप की सीक्रेट फाइल्स चुराकर बाइडेन की टीम को दी

वाॅशिंगटन । अमेरिकी राष्ट्रीय खुफिया एजेंसी एफबीआई ने बयान में कहा है कि जुलाई महीने…

14 hours ago

अमेरिका में राष्ट्रपति कोई भी बने,एलन मस्क की रहेगी बल्ले-बल्ले

वाशिंगटन। टेस्ला, स्पेसएक्स और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के मालिक एलन मस्क को नेताओं का…

14 hours ago