क्राइम

पार्टी के नाम पर सहेली ही कर आई बलात्कारियों के हवाले, पीड़िता बोली–मैं रोती रही और दरिंदे करते रहे बलात्कार

ग्वालियर, 28 जनवरी। भोपाल की 22 वर्षीय युवती को उसकी सहेली पार्टी के नाम पर ग्वालियर के होटल रिवाज में ले गई और एक कमरे में छोड़ कर गायब हो गई। कमरे में 8-10 युवक जश्न मना रहे थे। उन्होंने पीड़िता को बंधक बना लिया और जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार किया। किसी तरह युवती उनके चंगुल से निकल कर पुलिस के पास पहुंची और आपबीती सुनाई। वारदात बुधवार को हुई, किंतु युवती के कई चक्कर लगाने के बाद गुरुवार देर शाम प्राथमिकी दर्ज की जा सकी। शुक्रवार को न्यायालय में पीड़िता के कथन अभिलेखित किए गए। पुलिस के अनुसार आरोपी और पीड़िता की सहेली घर से गायब हैं। अवकाश बिताने सहेली के घर आई भोपाल की युवती, उसने पार्टी के बहाने बलात्कारियों को सौंप हुई फ़रार….

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में निशातपुरा की निवासी 22 वर्षीय युवती विगत सात जनवरी को ग्वालियर के महलगांव के पीछे सरकारी मल्टी निवासी अपनी सहेली मुस्कान के घर छुट्टिया बिताने आई थी। गणतंत्र दिवस की शाम सहेली पीड़िता को पार्टी के बहाने ग्वालियर के सिटी सेंटर स्थित होटल रिवाज में ले गई। सहेली उसके एक कमरे में बैठा कर गायब हो गई। कमरे में लगभग-8-10 युवक पार्टी कर रहे थे। सहेली मुस्कान यह कह कर गई थी कि वह कुछ और दोस्तों को लेने जा रही है, किंतु लौटी नहीं।

होटल के कमरे में बंधक बनाकर 3 घंटे करते रहे बलात्कार

कमरे में मौजूद युवको ने दरावाजा बंद कर भोपाल की युवती को बंधक बना लिया। पीड़िता ने बताया कि उसके पास लोकेश साहू नामक युवक आया, उसने जान से मारने की धमकी दी और बलात्कार किया। लोकेश के बाहर गया और दरवाजा बाहर से बंद कर गया। उसके जाने के 10 मिनट बाद साहू साहब नाम का एक और युवक अंदर आया, उसने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। इस तरह बारी-बारी से दोनों युवती से बलात्कार करते रहे और पीड़िता हबाथ जोड़ कर रोती रही औऱ छोड़ देने की प्रार्थना करती रही। किसी तरह रात लगभग नौ बजे वह होटल से बाहर निकल कर पुलिस तक पहुंच सकी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर सिंधिया नगर में पीड़िता की सहेली के घर पहुंची तो वहां ताला लगा मिला है। आरोपी भी घर से गायब मिले। डीएसपी क्राइम विजय सिंह भदौरिया ने बताया कि पुलिस आरोपियों और पीड़िता की सहेली की तलाश कर रही है।

gudakesh.tomar@gmail.com

Recent Posts

साबुन के नाम पर फैक्ट्री में बन रहा नशीला ड्रग, किराये पर देने वाला गिरफ्तार

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के समीप औद्योगिक क्षेत्र के बंद फैक्ट्री में एमडी ड्रग्स…

2 weeks ago

भारत विश्व गुरु के रूप में शिक्षक परंपरा को स्थापित करना चाहता है : मुख्यमंत्री डॉ. यादव

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने शिक्षा भूषण अखिल भारतीय सम्मान समारोह को किया संबोधित भोपाल। मुख्यमंत्री…

2 weeks ago

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने पद्मश्री अवार्डी श्रीमती दुर्गाबाई से की भेंट, दिलाई भाजपा की सदस्यता

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पद्मश्री अवार्डी श्रीमती दुर्गाबाई के कोटरा सुल्तानाबाद स्थित निवास…

2 weeks ago

पंकज आडवाणी ने जीता सिंगापुर ओपन बिलियर्ड्स खिताब, जाडेन ओंग को 5-1 से हराया

सिंगापुर। भारत के स्टार खिलाड़ी पंकज आडवाणी ने सिंगापुर में स्थानीय स्टार जाडेन ओंग को…

2 weeks ago

भारत ने 12 ओवर में बांग्लादेश की उड़ाई धज्जियां, 7 विकेट से जीता पहला टी-20, हार्दिक ने लगाया जीत का छक्का

ग्वालियर। भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में रविवार को बांग्लादेश…

2 weeks ago