अजब-गजब

क्षमा योग्य नहीं जावेद हबीब की करतूत, बालों में थूकने से आहत पीड़िता ने कहा–सजा दिलाकर रहूंगी

बागपत, 07 जनवरी। मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के हेयर-कट प्रदर्शन के दौरान मंच पर सार्वजनिक रूप से सिर में थूकने की घिनौनी करतूत के लिए पीड़िता किसी भी मूल्य पर क्षमा के लिए सहमत नहीं है। जावेद की क्षमा मांगने का अहमकाना अंदाज भी जाहिर कर रहा है कि वह अपने करतूत को घिनौना नहीं मान रहे हैं। जावेद के क्षमा वीडियो पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए पीड़िता ने कहा– माफी मांगने के नाम पर जावेद हबीब मात्र ड्रामा कर रहा है, मुझे उसका कृत्य बिल्कु सहन नहीं है। अब तो मैं जावेद हबीब को सजा दिलाकर ही दम लूंगी। 

जावेद हबीब के इस कृत्य के बाद उसके कुछ पुराने वीडियो भी सामने आए हैं, जिनमें वह मजाक करते हुए महिला के सिर पर थूक रहा है। उत्तरप्रदेश के बड़ौद में वंशिका ब्यूटी पार्लर संचालिका पूजा गुप्ता ने कहा–कि यह मेरा नहीं, नारी समाज का अपमान है। सेमिनार के दौरान भीड़ में मुझे मंच पर बुलाकर इस तरह अपमानित किया जाएगा, मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। मेरा मकसद तो अब जावेद हबीब को सजा दिलाने का ही है। उन्होंने बताया कि जावेद हबीब द्वारा मेरे बालों पर थूकने की वीडियो पुलिस को सौंपी है। इससे पुलिस को जांच करने में आसानी रहेगी और जावेद हबीब को भी जल्द से जल्द सजा मिल सकेगी।

सेमिनार में हेयरकट सिखाते जावेद हबीब ने महिला के बालों में थूका

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में जावेद हबीब बड़ौत की एक ब्यूटीशियन पूजा गुप्ता के बालों को स्टाइल देते हुए उन पर थूकता दिख रहा है। पूजा गुप्ता की शिकायत पर उत्तर प्रदेश के मंसूरपुर पुलिस थाने में जावेद हबीब के खिलाफ महामारी अधिनियम और आपदा अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी वायरल वीडियो की सच्चाई जांचने को कहा है। इस पर जावेद हबीब ने गुरुवार रात को सफाई जारी की थी। जावेद ने कहा कि मेरे सेमिनार में कुछ शब्दों को लेकर लोगों को ठेस पहुंची है। आपको सच्ची में ठेस पहुंची है, हर्ट हुए हैं तो माफ करो ना। सॉरी, दिल से माफी मांगता हूं। 

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय बोले–बंद हों जावेद हबीब के सारे सेंटर

हेयर स्टाइलिंग पर सेमिनार के दौरान ब्यूटीशियन के बालों पर थूकने के मामले में हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब की क्षमा प्रार्थना के बाद भी प्रतिक्रियाएं सांत नहीं हो रही हैं। इंदौर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र एवं इंदौर विधानसभा-3 से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने जावेद हबीब के सेंटर बंद करने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आकाश विजयवर्गीय ने कहा–यह वीडियो इंदौर के सभी प्रशासनिक अधिकारियों के लिए है।

आकाश ने वीडियो में कहा है–एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जावेद हबीब एक ब्यूटीशियन पूजा गुप्ता की हेयर स्टाइलिंग कर रहे हैं। इसमें उसने पूजा गुप्ता के बालों पर थूका। मैं इसका विरोध करता हूं। अधिकारियों से निवेदन है कि इंदौर में जावेद हबीब के कुछ सैलून चल रहे हैं। एक ट्रेनिंग सेंटर भी चल रहा है। 48 घंटे के अंदर इसके नाम से चल रहे सभी संस्थानों को बंद किया जाए। हम इंदौर में इसके संस्थान नहीं चलने देंगे। अगर 48 घंटे में इसके सेंटर बंद नहीं किए तो हम इसके खिलाफ आंदोलन करेंगे।

महिला के बालों में थूकने की घटना से हिंदू संगठनों में भारी आक्रोश है। मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर में हिंदू जागरण मंच की वीरांगना वाहिनी की प्रांत महामंत्री दीपा त्यागी के साथ पहुंचीं महिला कार्यकर्ताओं ने हेयर ड्रेसर जावेद हबीब का पुतला फूंककर नाराजगी जताई। वक्ताओं ने कहा कि हबीब ने महिलाओं का अपमान किया है। हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने कहा कि अपमान को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। संगठन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने मंसूरपुर थाने पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए हबीब और कार्यक्रम के आयोजकों पर कानूनी कार्रवाई की मांग की। 

gudakesh.tomar@gmail.com

Recent Posts

साबुन के नाम पर फैक्ट्री में बन रहा नशीला ड्रग, किराये पर देने वाला गिरफ्तार

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के समीप औद्योगिक क्षेत्र के बंद फैक्ट्री में एमडी ड्रग्स…

2 weeks ago

भारत विश्व गुरु के रूप में शिक्षक परंपरा को स्थापित करना चाहता है : मुख्यमंत्री डॉ. यादव

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने शिक्षा भूषण अखिल भारतीय सम्मान समारोह को किया संबोधित भोपाल। मुख्यमंत्री…

2 weeks ago

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने पद्मश्री अवार्डी श्रीमती दुर्गाबाई से की भेंट, दिलाई भाजपा की सदस्यता

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पद्मश्री अवार्डी श्रीमती दुर्गाबाई के कोटरा सुल्तानाबाद स्थित निवास…

2 weeks ago

पंकज आडवाणी ने जीता सिंगापुर ओपन बिलियर्ड्स खिताब, जाडेन ओंग को 5-1 से हराया

सिंगापुर। भारत के स्टार खिलाड़ी पंकज आडवाणी ने सिंगापुर में स्थानीय स्टार जाडेन ओंग को…

2 weeks ago

भारत ने 12 ओवर में बांग्लादेश की उड़ाई धज्जियां, 7 विकेट से जीता पहला टी-20, हार्दिक ने लगाया जीत का छक्का

ग्वालियर। भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में रविवार को बांग्लादेश…

2 weeks ago