क्राइम

पहले खुशी टॉवर में किराएदार बने, फिर किराया देना बंद किया-अंततः स्वामी बन स्वयं ही तीसरे को किराए पर दे दिया भवन

ग्वालियर, 17 दिसंबर। ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र के महारानी लक्ष्मीबाई  कॉलोनी में कोचिंग संचालक अज्ञात गुप्ता ने आरोप लगाया है कि कथित समाजसेवी उनके करोड़ों के भवन को हथियाने के प्रयास कर रहे हैं। अज्ञात गुप्ता का आरोप है कि दोनों इससे पूर्व प्रथम तल का लाखों का बकाया किराया देने से भी इनकार कर चुके हैं। पुलिस ने अज्ञात गुप्ता की शिकायत पर महेश शर्मा और उमेश उप्पल के विरुद्ध मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। समाजसेवी और राजनेताओं ने खुशी टॉवर का लाखों का किराया भी हड़पा, खुद स्वामी बन गैरकानूनी तरीके से टॉवर हड़पने की साजिश…..   

कथित समाजसेवी महेश शर्मा एवं उमेश उप्पल ने लगभग 1.5 वर्ष पूर्व डिपार्टमेंटल स्टोर के लिए कोचिंग संचालक के खुशी टॉवर में पहली मंजिल पर बड़ा सा हिस्सा किराए पर लिया था। जिसका किराया 1.05 लाख प्रति माह तय किया गया था। उन्होंने तीन माह तक कराया दिया, बाद में कहा कि कारोबार सुस्त होने की वजह से किराया नहीं दे पा रहे हैं, बाद में देंगे। अंततः उन्होंने किराया देना बंद कर दिया। अज्ञात गुप्ता ने बताया कि वह शहर से बाहर थे तभी महेश उमेश ने खुद को भवन स्वामी बताते हुए अभिमन्यु राय को वही हिस्सा किराए पर दे दिया जो उन्होंने अज्ञात गुप्ता से लिया था। इसके लिए 1.17 लाख रुपए प्रतिमाह का किरायानामा भी पंजीकृत करा लिया, जबक वह भवन स्वामी हैं ही नहीं।

राजनीतिक पहुंच का दबाव बनाकर दे रहे धमकी

कोचिंग संचालक अज्ञात गुप्ता का आरोप है कि दोनों राजनैतिक पहुंच वाले हैं और खुद को कांग्रेस और बीजेपी दोनों दलों से जुड़ा हुआ बताते हैं। अज्ञात ने अनुसार जबसे पुलिस में मामला दर्ज कराया है, महेश-उमेश लगातार अभद्र व्यवहार करते हुए धमकिया दे रहे हैं। अज्ञात गुप्ता के अनुसार खुशी टावर का मूल्य लगभग 10 करोड़ रुपए से भी अधिक है, और महेश शर्मा और उमेश उप्पल किसी राजनीतिक पहुंच दिखा कर हड़पना चाहते हैं। साजिश के तहत उन्होंने बेसमेंट में बनी पार्किंग में कबाड़ा बिखेर दिया है, जिससे खुशी टॉवर के दूसरे किराएदारों और उनके ग्राहकों को वाहन पार्किंग में परेशानी हो रही है। कई किराएदार विवाद देख टॉवर खाली करने का विचार करने लगे हैं।

gudakesh.tomar@gmail.com

Recent Posts

साबुन के नाम पर फैक्ट्री में बन रहा नशीला ड्रग, किराये पर देने वाला गिरफ्तार

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के समीप औद्योगिक क्षेत्र के बंद फैक्ट्री में एमडी ड्रग्स…

2 weeks ago

भारत विश्व गुरु के रूप में शिक्षक परंपरा को स्थापित करना चाहता है : मुख्यमंत्री डॉ. यादव

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने शिक्षा भूषण अखिल भारतीय सम्मान समारोह को किया संबोधित भोपाल। मुख्यमंत्री…

2 weeks ago

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने पद्मश्री अवार्डी श्रीमती दुर्गाबाई से की भेंट, दिलाई भाजपा की सदस्यता

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पद्मश्री अवार्डी श्रीमती दुर्गाबाई के कोटरा सुल्तानाबाद स्थित निवास…

2 weeks ago

पंकज आडवाणी ने जीता सिंगापुर ओपन बिलियर्ड्स खिताब, जाडेन ओंग को 5-1 से हराया

सिंगापुर। भारत के स्टार खिलाड़ी पंकज आडवाणी ने सिंगापुर में स्थानीय स्टार जाडेन ओंग को…

2 weeks ago

भारत ने 12 ओवर में बांग्लादेश की उड़ाई धज्जियां, 7 विकेट से जीता पहला टी-20, हार्दिक ने लगाया जीत का छक्का

ग्वालियर। भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में रविवार को बांग्लादेश…

2 weeks ago