अजब-गजब

देखिए और पहचानिए, इनमें जानवर कौन? बेटे को काटने पर जिंदा कुत्ते को ISIS की तरह काट डाला, MP के गृह-मंत्री के गृह-नगर में सामने आई हैवानियत

 

मेनका ने खुद लिया संज्ञान, PFA के प्रदर्शन और शिकायत पर दर्ज हुई FIR

ग्वालियर, 29 नवंबर। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा के गृह नगर डबरा से सटे सिमरिया से एक वीडियो वायरल हुआ है। हैवानियत भरे इस वीडियो में समझने की बात यह है कि इंसान जैसा नजर आने वाला झोला छाप डॉक्टर जो कृत्य कर रहा है, उससे वह जानवर नजर आ रहा है, जबकि हैवानियत का शिकार होने वाले जानवर की चीत्कार इतनी करुण है कि हैवान का भी दिल पसीज जाए। हलांकि सोमवार को वायरल हुया इस वीडियो को देख कर जानवरों के लिए काम करने वाली संस्थाए शिकायत व कार्रवाई के लिए सक्रिय हो गई। मंगलवार को पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को हिरासत में ले लिया, उससे पूछताछ की जा रही है। कुत्ता करता रहा चीत्कार, बेरहम झोलाछाप डॉक्टर ने ISIS की तरह काट डाला जीवित कुत्ता….

विचलित करने वाले इस वीडियों में एक युवक कुत्ते को बेरहमी से पीट रहा है। पहले चप्पलों से पीटता है फिर गुस्से में चाकू लेकर ISIS के आतंकी की तरह पहले पैर और फिर गला काट देता है। खुद को डॉक्टर कहलवाने वाले इस हैवान की कलेजा इतनी क्रूरता पर भी ठंडा नहीं हुआ, उसने उस मासूम कुत्ते के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। झोलाछाप डॉक्टर राकेश बंगाली का यह वीडियो लगभग आठ-दस दिन पूर्व का है। बताया गया है कि वारा कुत्ते ने झोलाछाप डॉक्टर के बेटे को काट लिया था।सनकी मिजाज डॉक्टर के कृत्य से गंव वाले भी सदमे की स्थिति में है।

मेनका गांधी ने लिया संज्ञान, PFA ने ढेर सारे कुत्तों को ले जाकर किया प्रदर्शन, FIR दर्ज 

 khabarkhabaronki.com पर प्रकाशित हुई ये ख़बर मेनका गांधी को भी भेजी गई। उनके निर्देश पर उनकी संस्था पीपुल्स  फॉर एनिमल्स ने अनोखे तरीके से प्रदर्शन किया। संगठन के प्रतिनिधियों ने कई आवारा कुत्ते और पिल्लों को  ले जाकर थाने में प्रदर्शन किया। इसके बाद उनकी शिकायत पर पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहम मामला दर्ज किया। VIDEO में कुत्ते की हत्या करने वाले की पहचान  डॉक्टर सागर विश्वास उर्फ राकेश बंगाली के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 

बेटे को काटने का बदला लेने, 10 दिन तक कुत्ते को गली-गली तलाशा हैवान डॉक्टर ने
झोलाछाप डॉक्टर राकेश बंगाली के बेटे को इस आवारा कुत्ते ने काट लिया था, घाव गंभीर नहीं था फिर भी इस हैवान डॉक्टर को इतना गुस्सा आया कि उसने 10 दिन की तलाश के बाद गांव के सरकारी स्कूल के पीछे मिले कुत्ते को काट डाला।

gudakesh.tomar@gmail.com

Recent Posts

Nifty Surpasses 25,750 as Bulls Dominate Dalal Street

Ira Singh Khabar Khabaron Ki,20 Sep'24 Indian benchmark indices soared to new record highs for…

18 hours ago

इजरायल ने बताया अब आगे कैसे लड़ा जाएगा युद्ध

तेल अवीव। पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद ही बुधवार को वॉकी-टॉकी फट गए। इस…

21 hours ago

जब तक फिलिस्तीनी राज्य नहीं बनेगा, इजरायल से कोई राजनयिक संबंध नहीं:प्रिंस

रियाद। सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस और पीएम मोहम्मद बिन सलमान अल ने कहा कि…

21 hours ago

अमेरिका जाने के लिए जान खतरे में डाल रहे भारतीय

वॉशिंगटन। भारतीय नागरिक अब उत्तरी बॉर्डर का रुख कर रहे हैं, जहां वे अमेरिका में…

22 hours ago

अफ्रीका में अकाल से हालात बिगड़े, नदी और तालाब सूखे, जमीन में पड़ गईं दरारें

लुसाका। पिछले कुछ समय से अफ्रीका के अनेक देश सूखा और अकाल की स्थिति से…

22 hours ago

तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी का हुआ इस्तेमाल: सीएम नायडू

-रेड्डी की पार्टी ने आरोपों को किया खारिज, बयान को बताया दुर्भावनापूर्ण हैदराबाद। आंध्र प्रदेश…

22 hours ago