अजब-गजब

कार मालिक ने पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग और बोला–अब ले जाकर दिखाओ, किश्तें नहीं चुकाने पर फाइनेंस कंपनी के कार ले जाने पर था गुस्सा

ग्वालियर, 11 नवंबर। शहर के गोला का मंदिर क्षेत्र में एक कार मालिक ने अपनी ही कार में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। किश्तें नहीं चुकाने पर फाइनेंस कंपनी की रिकवरी टीम कार लेकर जा रही थी। इस पर मालिक को गुस्सा आ गया। लपटों में घिरी कार को देख पास के फैक्ट्री के संचालक ने फायरब्रिगेड व पुलिस सूचना दी। जब तक आग बुझाई गई वह पूरी तरह जल चुकी थी। पुलिस ने कार मालिक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।  सनक में फूंक दी अपनी ही कार, बोलाऐसे तो नहीं ले जाने दूंगा….

ग्वालियर के गोला का मंदिर भिंड रोड पर रहने वाले विनय शर्मा ने कार खरीदने के लिए कर्ज लिया था। किश्तें नहीं चुका पाने पर फाइनेंस कंपनी की रिकवरी टीम ने कार को जब्त कर लिय़ा। रिकवरी टीम एक पिकअप से कार को टोइंग कर ले जाने का प्रयास करने लगे। विनय शर्मा ने पहले कार नहीं ले जाने की प्रार्थना की, लेकिन रिकवरी टीम नहीं मानी तो कार मालिक विनय शर्मा एक बोतल में पेट्रोल भर कर ले आया। उसने टीम को धमकाया तो रिकवरी टीम ने उसकी गतिविधियों की वीडियो रिकार्डिंग शुरू कर दी। इस पर गुस्साए कार मालिक ने पेट्रोल कार के अंदर औऱ उड़ेला औऱ आग लगाकर बोला–अब ले जाकर दिखाओ। पल भर में कार लपटों में घिर गई, आसपास के लोग दूर हो गए।

फैक्ट्री के सुरक्षाकर्मी ने दी फायर ब्रिगेड व पुलिस को सूचना
धू-धू कर जलती कार को देख पास ही स्थित फैक्टरी के सुरक्षा कर्मी ने तत्काल पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग को काबू किया, तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने  कार मालिक के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। मन की हर कामना पूरी करने के मर्ज के लिए लिए कर्ज अब आसान दवा बन गया है। ग्वालियर में गोले का मंदिर निवासी विनय शर्मा ने भी कर्ज लेकर कार खरीदी, लेकिन किश्तें नहीं चुकाईं। लाजिमी थी की फाइनेंस कंपनी ने रिकवरी के लिए दबंगों की टीम भेजी, जो कार को जब्त कर लाने लगी। लेकिन इस बार रिकवरी टीम पर विनय शर्मा की सनक भारी पड़ी। विनय शर्मा ने कार नहीं लेजाने के लिए पहले थोड़ी हुज्जत की, लेकिन फिर उस पर सनक सवार हो गई। उसने रिकवरी टीम द्वार वीडियो रिकार्ड करने की परवाह भी नहीं की और अपनी ही कार पर पेट्रोल उड़ेल कर आग के हवाले कर दिया।  

gudakesh.tomar@gmail.com

Recent Posts

इजरायल ने हमास को दिया शांति का प्रस्ताव, कहा- डील पर चर्चा से निकलेगा रास्ता

येरुशलम। एक साल से इजरायल-हमास के बीच चल रही जंग ने हजारों लोगों की जान…

3 hours ago

भारतीय सेना के शीर्ष कमांडर ने क्यों की पाकिस्तानी सैनिकों की तारीफ……गदगद हुआ पाकिस्तान

इस्लामाबाद । भारत और पाकिस्तान दोनों की ही सेनाएं संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की ओर…

3 hours ago

हिजबुल्लाह के 100 से ज्यादा रॉकेट लॉन्चर्स, 1000 रॉकेट बैरल सब इजराइल ने कर दिए बर्बाद

बेरूत। लेबनान में पिछले तीन दिनों में पेजर, वॉकी-टॉकी और फिर सोलर एनर्जी सिस्टम में…

3 hours ago

चेचन्या के लीडर कादिरोव का चौंकाने वाला दावा…..मैंने साइबरट्रक को जंग के मैदान में उतारा

कीव । चेचन्या के लीडर और वॉरलार्ड रमजान कादिरोव ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।…

3 hours ago

इजरायल का बेरुत पर हवाई हमला, हिज्बुल्लाह कमांडर अकील समेत 59 की मौत

तेल अवीव। इजरायली सेना ने शुक्रवार को बेरूत में हवाई हमला किया, जिसमें हिज्बुल्लाह के…

3 hours ago