क्राइम

रेप की शिकार बोली–पता नहीं था कि दुनिया इतनी बुरी, पुलिस भर्ती की तैयारी में जुटी युवती को FB फ्रैंड ने बेहोश कर किया दुष्कर्म

ग्वालियर, 01 नवंबर। मध्यप्रदेश पुलिस भर्ती की तैयारी में जुटी युवती को फेसबुक-फ्रैंड ने दस्तावेज वापस करने के बहाने बुलाया और कमरे पर ले जाकर नशीला कोल्ड-ड्रिंक पिला दिया। बेहोश युवती के साथ आरोपी ने दुष्कर्म कर उसके फोटो औऱ वीडियो बना लिए और दस्तावेज वापस किए बगैर भगा दिया इसके बाद वीडियो-फोटो वायरल करने की धमकी देकर दोबारा ग्वालियर बुलाकर एक बार फिर दुष्कर्म किया। दूसरी बार मिले धोखे से धीरज टूट गया औऱ युवती ने हिम्मत कर बहोड़ापुर पुलिस थाने में फेसबुक-फ्रैंड के विरुद्ध FIR दर्ज करा दी। पुलिस के अनुसार आरोपी फ़रार है, उसे तलाश किया जा रहा है। फेसबुक पर दोस्ती की, फोन पर नौकरी का झांसा दिया और घर बुलाकर किया दुष्कर्म….

श्योपुर जिले के विजयपुर में रहने वाला आवेश धाकड़ ग्वालियर में DRP के पीछे किराया किराए से रहता है। शिवपुरी जिले के करैरा की रहने पीड़िता झांसी  में रहकर मध्यप्रदेश पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही है। आरोपी से उसकी दोस्ती फेसबुक पर दो माह पूर्व ही हुई थी। पारिवारिक परिस्थितियों की वजह से वह तैयारी और पढ़ाई के साथ ही नौकरी भी करना चाहती थी। फेसबुक-फ्रैंड आवेश धाकड़ ने उसे जॉब के लिए वॉक-इन इंटरव्यू की झूठी सूचना देकर संबंधित दस्तावेज लेकर 19 अक्टूबर ग्वालियर आने को कहा। ग्वालियर में वह पीड़िता को अपने कमरे पर लेकर आया और नशीला कोल्ड-ड्रिंक पिला कर दुष्कर्म किया, साथ ही वीडियो-फोटो भी रिकार्ड कर लिए। होश आने पर युवती को अपनी और कपड़ों की हालत देख कर समझ में आ गया कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। आवेश ने पीड़िता के दस्तावेज भी अपने कब्जे में ले लिए और पीड़िता को धमकी देकर घर वापस भेज दिया।

दस्तावेज वापसी के लिए बुलाकर दोबारा किया बलात्कार

झांसी वापस आई पीड़िता ने आवेश से अपने दस्तावेज वापस मांगे तो उसने 31 अक्टूबर रविवार को फिर ग्वालियर बुलाया। आवेश उसे फिर अपने कमरे पर ले आया। इस बार उसने वीडियो-फोटो वायरल करने की धमकी देकर बेरहमी से  दुष्कर्म किया जिससे पीड़िता शारीरिक रूप से घयल हुई ही, मन से भी बुरी तरह आहत हो गई। उसका धैर्य का बांध टूट गया और Dial-100 बुलाकर सीधे बहोड़ापुर पुलिस थाने पहुंची और आवेश के विरुद्ध शिकायत दर्ज करा दी।

परिस्थियों से विवशता के कारण आ गई झांसे में, फेसबुक फ्रैंड की धोखेबाजी से हुई हताश

पीड़िता ने बताया कि दो माह पहले फेसबुक पर आवेश धाकड़ के अकाउंट से उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट आई, जिसे अनजाने में ही स्वीकार कर लिया। आवेश ने मोबाइल नंबर लेकर पीड़िता को कॉल करना शुरू कर दिया। फोन पर हुई चर्चा में पीड़िता को आवेश ठीक लगा। पीड़िता की चार और बहनें व एक भाई है, वह सबसे छोटी है। पारिवारिक परिस्थितियों की वजह से वह चाहती थी कि बुजुर्ग मां-बाप को  सहारा देने वह तैयारी औऱ पढ़ाई के साथ नौकरी भी करे। इसका ज़िक्र उसने फेसबुक फ्रैंड आवेश से भी किया। इस पर आवेश ने उसके नौकरी के बहाने बुलाकर फंसा लिया और दुष्कर्म का शिकार बना लिया।

gudakesh.tomar@gmail.com

Recent Posts

साबुन के नाम पर फैक्ट्री में बन रहा नशीला ड्रग, किराये पर देने वाला गिरफ्तार

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के समीप औद्योगिक क्षेत्र के बंद फैक्ट्री में एमडी ड्रग्स…

2 weeks ago

भारत विश्व गुरु के रूप में शिक्षक परंपरा को स्थापित करना चाहता है : मुख्यमंत्री डॉ. यादव

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने शिक्षा भूषण अखिल भारतीय सम्मान समारोह को किया संबोधित भोपाल। मुख्यमंत्री…

2 weeks ago

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने पद्मश्री अवार्डी श्रीमती दुर्गाबाई से की भेंट, दिलाई भाजपा की सदस्यता

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पद्मश्री अवार्डी श्रीमती दुर्गाबाई के कोटरा सुल्तानाबाद स्थित निवास…

2 weeks ago

पंकज आडवाणी ने जीता सिंगापुर ओपन बिलियर्ड्स खिताब, जाडेन ओंग को 5-1 से हराया

सिंगापुर। भारत के स्टार खिलाड़ी पंकज आडवाणी ने सिंगापुर में स्थानीय स्टार जाडेन ओंग को…

2 weeks ago

भारत ने 12 ओवर में बांग्लादेश की उड़ाई धज्जियां, 7 विकेट से जीता पहला टी-20, हार्दिक ने लगाया जीत का छक्का

ग्वालियर। भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में रविवार को बांग्लादेश…

2 weeks ago