क्राइम

लाख मन्नतों के बाद एक साथ जन्मे, खेले-पढ़े, रूठे-माने, खेलते-खेलते एक साथ 25वीं मंजिल से जा गिरे जुड़वां भाई

गाजियाबाद, 17 अक्तूबर। उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में शनिवार देर रात सिद्धार्थ विहार की प्रतीक ग्रांड सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरकर 14 वर्षीय जुड़वा भाइयों की मृत्यु हो गई। जुड़वां भाइयों की दर्दनाक मृत्यु से प्रतीक ग्रांड सोसायटी में माहौल ग़मगीन हो गया है। मन्नतों से हासिल बेटों की जुदाई से मां बेसुध है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।


ग़ाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार में प्रतीक ग्रांड सोसायटी की 25वीं मंजिल पर परली नारायण मुदलियार, पत्नी राधा मुदलियार और दो बच्चों के साथ रहते हैं। मूलत: चेन्नई निवासी परली नारायण प्रोटिमा कंपनी के एडमिन हेड हैं। उनके 14 वर्षीय जुड़वां बेटे सूर्य नारायण व सत्य नारायण 9वीं में पढ़ते थे। शनिवा-रविवार रात के करीब डेढ़ बजे दोनों जुड़वां भाई मोबाइल पर गेम खेलते-खेलते कमरे से बाहर बालकनी में आगए। वहां दोनों मोबाइल छोड़ आपस में खेलने लगे। मां अंदर अपने कमरे में सो रही थी। बताया जा रहा है कि खेलते-खेलते अचानक दोनों बालकनी से नीचे जा गिरे। इस हादसे की सूचना पर इंस्पेक्टर विजयनगर योगेंद्र मलिक मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

साथ जन्मे, खेले-कूदे, एक साथ ही आई मृत्यु, मां बेसुध सदमे में अपार्टमेंट

घटना के बाद अपार्टमेंट में रहने वाले लोग सदमे में हैं। दोनों बेटों की मौत के बाद मां भी बेसुध है। आसपास की महिलाओं ने किसी तरह बच्चों की मां को संभाला हुआ है। पिता परली नारायण कंपनी के काम से 12 दिन पहले मुंबई गए थे, लेकिन सूचना मिलते ही वापसी के लिए रवाना हो गए हैं। पुलिस के अनुसार करीब 225 फीट ऊंचाई से दोनों गिरे हैं, दोनों के सिर में गंभीर चोट लगी है। दोनों भाई जहां गिरे वहां पक्के फ़र्श पर खून के निशान मिले हैं। मां की हालत ठीक नहीं है। पड़ोस के रहने वाले राकेश नाम के युवक ने पुलिस को बताया की रात के समय अचानक तेज आवाज आई, पता नहीं चला की क्या हुआ। राकेश उस  समय सोए नहीं थे। तभी कुछ देर बाद पता चला की पड़ोस के जुड़वां बच्चे बालकनी से गिर गए।

पड़ोसियों ने बताया कि दोनों भाई स्कूल-ट्यूशन एक साथ ही जाते थे और साथ ही खेलते थे। लाख मन्नतों के बाद उनका जन्म एक साथ हुआ और दोनों अंतिम सफ़र पर भी एक साथ ही निकल गए।

बालकनी में कुर्सी और उस पर लकड़ी का पटरा रखा मिला

परिजनों के मुताबिक बालकनी में पहले कुर्सी रखी गई और उस पर लकड़ी का पटरा रखा मिला। दोनों जुड़वा भाई 25वीं मंजिल से कूदे हैं या किसी हादसे का शिकार हुए पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। आधी रात के बाद बच्चे कैसे बालकनी में आए इसको लेकर भी अभी कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। माता-पिता से बच्चों के व्यवहार के बारे में जानकारी ली जा रही।

gudakesh.tomar@gmail.com

Recent Posts

इजरायल ने हमास को दिया शांति का प्रस्ताव, कहा- डील पर चर्चा से निकलेगा रास्ता

येरुशलम। एक साल से इजरायल-हमास के बीच चल रही जंग ने हजारों लोगों की जान…

19 hours ago

भारतीय सेना के शीर्ष कमांडर ने क्यों की पाकिस्तानी सैनिकों की तारीफ……गदगद हुआ पाकिस्तान

इस्लामाबाद । भारत और पाकिस्तान दोनों की ही सेनाएं संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की ओर…

19 hours ago

हिजबुल्लाह के 100 से ज्यादा रॉकेट लॉन्चर्स, 1000 रॉकेट बैरल सब इजराइल ने कर दिए बर्बाद

बेरूत। लेबनान में पिछले तीन दिनों में पेजर, वॉकी-टॉकी और फिर सोलर एनर्जी सिस्टम में…

19 hours ago

चेचन्या के लीडर कादिरोव का चौंकाने वाला दावा…..मैंने साइबरट्रक को जंग के मैदान में उतारा

कीव । चेचन्या के लीडर और वॉरलार्ड रमजान कादिरोव ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।…

19 hours ago

इजरायल का बेरुत पर हवाई हमला, हिज्बुल्लाह कमांडर अकील समेत 59 की मौत

तेल अवीव। इजरायली सेना ने शुक्रवार को बेरूत में हवाई हमला किया, जिसमें हिज्बुल्लाह के…

19 hours ago