बॉस के ही बैडरूम में मृत मिली दो दिन पहले लापता हुए युवती, चेहरा लहूलुहान, टूटा मोबाइल, मोबाइल बंद कर गायब हुआ बॉस

ग्वालियर, 03 सितंबर। शहर के सिरोल थाना क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी डीलर की कर्मचारी युवती उसी के फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में बिस्तर पर मृत मिली है। एक छोटा सा सुसाइड नोट भी मिला है। घरवालों का आरोप है कि सुसाइड नोट पर उनकी बेटी की हस्तलिपि नहीं है, बल्कि प्रॉपर्टी डीलर भूपेंद्र धाकड़ ने ही उनकी बेटी की हत्या की है। पुलिस भी मौत को संदिग्ध मान रही है, लेकिन फिलहाल फोरेंसिंक और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है। घर वापस नहीं पहुंची काम पर निकली युवती, दो दिन बाद बॉस के बैडरूम में मिली लाश….

मुरैना जिले के बानमोर कस्बे की मधु धाकड़ ग्वालियर में सिरोल थाना क्षेत्र में स्थित गार्डन-पैलेस में प्रॉपर्टी डीलर भूपेन्द्र धाकड़ के ऑफिस में काम करती थी। मधु स्कूटर से प्रतिदिन बानमोर से ग्वालियर आती थी। प्रतिदिन की तरह एक सितंबर को भी मधु काम पर गई थी, लेकिन देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजन ने बेटी और उसके बॉस भूपेंद्र धाकड़ को फोन किया। दोनों के ही मोबाइल फोन स्विच ऑफ मिले। देर शाम गुरुवार को परिवार के लोगों को मधु की मौत की सूचना मिली।

फ्लैट में और मृतका के शरीर पर मारपीट के निशान, टूटा मोबाइल और बॉस फ़रार

पुलिस को मौके से कागज के एक पुर्जे में लिखा एक कथित सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें लिखा गया है कि मृतका परिजन से परेशान होकर आत्महत्या कर रही है। उसने अपनी छोटी बहन के घर से भाग जाने के लिए किसी संदीप नामक व्यक्ति को जिम्मेदार भी बताया है। हालांकि, परिजन ने इस पुर्जे को सुसाइड नोट नहीं माना, उनके अनुसार उस पर मधु की हस्तलिपि नहीं है। परिजन मधु का टूटा मोबाइल, फ्लैट की खिड़की के टूटे हुए कांच, दीवारों और मधु की देह पर  मारपीट के निशान आदि के आधार पर उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं। उनका सावल है कि सब कुछ सामान्य था तो मधु का बॉस भूपेंद्र मोबाइल बंद कर गायब क्यों है।

पुलिस को फोरेंसिक, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और कॉल डिटेल्स का इंतजार

पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, फोरेंसिक और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, साथ ही मधु की हस्तलिपि के मिलान के लिए भी विशेषज्ञ की मदद ली जा रही है। मधु का मोबाइल भी दो टुकड़ों में टूटा हुआ मिलने से कॉल डिटेल्स भी तत्काल नहीं मिल सके, उसके लिए ऑपरेटर कंपनियों से संपर्क किया गया है। कॉल डिटेल्स से ही पता चलेगा कि मधु की अंतिम बार और मृत्यु से ठीक पहले किस से बात हुई थी।

gudakesh.tomar@gmail.com

Recent Posts

इजरायल ने हमास को दिया शांति का प्रस्ताव, कहा- डील पर चर्चा से निकलेगा रास्ता

येरुशलम। एक साल से इजरायल-हमास के बीच चल रही जंग ने हजारों लोगों की जान…

3 hours ago

भारतीय सेना के शीर्ष कमांडर ने क्यों की पाकिस्तानी सैनिकों की तारीफ……गदगद हुआ पाकिस्तान

इस्लामाबाद । भारत और पाकिस्तान दोनों की ही सेनाएं संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की ओर…

3 hours ago

हिजबुल्लाह के 100 से ज्यादा रॉकेट लॉन्चर्स, 1000 रॉकेट बैरल सब इजराइल ने कर दिए बर्बाद

बेरूत। लेबनान में पिछले तीन दिनों में पेजर, वॉकी-टॉकी और फिर सोलर एनर्जी सिस्टम में…

3 hours ago

चेचन्या के लीडर कादिरोव का चौंकाने वाला दावा…..मैंने साइबरट्रक को जंग के मैदान में उतारा

कीव । चेचन्या के लीडर और वॉरलार्ड रमजान कादिरोव ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।…

3 hours ago

इजरायल का बेरुत पर हवाई हमला, हिज्बुल्लाह कमांडर अकील समेत 59 की मौत

तेल अवीव। इजरायली सेना ने शुक्रवार को बेरूत में हवाई हमला किया, जिसमें हिज्बुल्लाह के…

3 hours ago