Categories: क्राइम

व्यापारी परिवार की MBA बेटी को ब्लैकमेल कर ऐंठे 3 करोड़, नशीली कोल्ड-ड्रिंक पिलाकर किया था रेप

इंदौर, 30 जुलाई। मध्यप्रदेश के जावरा के व्यापारी परिवार की MBA बेटी को दोस्त ने ही नशीली कोल्ड-ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म किया। इसे बाद आरोपी ने युवती को लगातार ब्लैकमेल करते हुए दो साल में करीब तीन करोड़ से भी ज्यादा नगदी व जेवरात ऐंठ लिए। युवती के भाई को जब तिजोरी में से 50 लाख रुपए गायब मिले तब युवती ने पुलिस व बदनामी के डर से भेद खोला। इसके बाद परिजन ने युवती के साथ जाकर ब्लैकमेलर-रेपिस्ट के विरुद्ध जावरा सिटी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।थाना प्रभारी ने बताया कि निशित उर्फ मयूर बाफना निवासी बड़ावदा के विरुद्ध केस दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है। संबंधित बैंक खातों की जानकारी व अन्य तथ्यों को भी इकट्ठा किया जा रहा है। निशित के सहयोगी भी मिले तो उन्हें भी आरोपी बनाया जाएगा। दोस्त ने ही युवती से किया दुष्कर्म, फिर ब्लैकमेल कर ऐंठे 3 करोड़….

जावरा के व्यापारी परिवार की बेटी MBA करने इंदौर गई तो पास के ही कस्बे बड़ावदा में रहने वाले इंजीनियरिंग के विद्यार्थी से उसकी दोस्ती हो गई। युवती ने MBA कर लिया और घर लौट आई। एक दिन बड़ावदा का वह दोस्त व्यापारी परिवार की बेटी से मिलने उसके घर पहुंचा। युवती ने बताया कि वह अपने साथ कोल्ड-ड्रिंक्स लेकर आया था। कोल्ड-ड्रिंक पीते ही युवती को नशा हो गया। इसी हालत में कथित दोस्त ने व्यापारी परिवार की बेटी के साथ दुष्कर्म किया और आपत्तिजनक फोटो-वीडियो रिकार्ड कर लिए। इसके बाद वह फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती को ब्लैकमेल करने लगा। दो साल में उसने युवती से करीब र्1.35 करोड़ की नगदी, र्1.39 लाख के तीन किलो सोने और र्10.2 लाख के 15 किलो चांदी के पुश्तैनी जेवरात युवती के जरिए उड़ा लिए।

भाई ने तिजौरी खोली तो गायब मिले नगदी-जेवर, युवती ने की गुमराह करने की कोशिश

ब्लैकिमेलिंग का सिलसिला चल ही रहा था तभी युवती के भाई को 15 दिन पहले व्यापार के लिए 50 लाख रुपए निकालने के लिए तिजोरी खोली तो रुपए गायब मिले। इस पर उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही तब खुलासा हुआ। पहले तो युवती ने परिजन को गुमराह करना शुरू कर दिया। युवती ने कहा कि तिजोरी में रखे रुपए और गहने उसने एक तांत्रिक को दिए हैं, उसने दावा किया कि तंत्र-मंत्र के जरिए रुपए और गहने को दो से तीन दिन में डबल करके हमें दे देगा। लड़की ने फोन पर तांत्रिक बताकर ब्लैकमेल कर रहे आरोपी से बात भी कराई। दो तीन दिन बाद जब घरवालों ने रुपए और गहनों के बारे में लड़की से पूछा तो उसने कहा कि रुपए और गहने डबल हो गए हैं, मैंने तिजोरी में रख दिए हैं, लेकिन  भाई ने तिजोरी खोली तो उसमें अब भी कुछ नहीं मिला। इसके बाद परिजन ने सख्ती दिखाई तो लड़की ने परिजन को पूरा घटनाक्रम बताया और फिर थाने आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

युवती ने पुलिस को इस तरह सुनाई आपबीती

युवती MBA की पढ़ाई के लिए इंदौर गई थी, वहां वह हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। युवती ने बताया कि MBA होने से कुछ महीने पहले 2019 में युवती की  मुलाकात इंजीनियरिंग कर रहे आरोपी निशित उर्फ मयूर पुत्र प्रदीप बाफना से हुई थी। निशित बड़ावदा का रहने वाला है जो जावरा से महज 15 किलोमीटर दूर है। गृह-नगर से पास का होने की वजह से युवक से दोस्ती होना सहज ही थी। युवती की MBA पूरी होने के बाद घर चली आई। मार्च 2019 में निशित युवती से मुलाकात के लिए उसे घर जावरा पहुंचा। घर में युवती अकेली थी, आरोपी युवक अपने साथ नशीली कोल्ड-ड्रिंक लेकर आया था। कोल्ड्र-ड्रिंक पीते ही युवती गहरे नशे में आ गई। उसकी हालात का फायदा उठा कर आरोपी ने उसके साथ रेप किया और फिर आपत्तिजनक हालत में फोटो-वीडियो रिकार्ड कर लिए।  इसके बाद फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। बदनामी के डर से युवती ने घर की तिजोरी में रखे रुपए और पुश्तैनी आभूषण आरोपी को देना शुरू कर दिया। कई बार फोन-पे से तथा अन्य माध्यम से उसके एक्सिस बैंक और सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के खातों में लाखों रुपए जमा भी कराए।

gudakesh.tomar@gmail.com

Recent Posts

इजरायल ने बताया अब आगे कैसे लड़ा जाएगा युद्ध

तेल अवीव। पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद ही बुधवार को वॉकी-टॉकी फट गए। इस…

40 mins ago

जब तक फिलिस्तीनी राज्य नहीं बनेगा, इजरायल से कोई राजनयिक संबंध नहीं:प्रिंस

रियाद। सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस और पीएम मोहम्मद बिन सलमान अल ने कहा कि…

46 mins ago

अमेरिका जाने के लिए जान खतरे में डाल रहे भारतीय

वॉशिंगटन। भारतीय नागरिक अब उत्तरी बॉर्डर का रुख कर रहे हैं, जहां वे अमेरिका में…

51 mins ago

अफ्रीका में अकाल से हालात बिगड़े, नदी और तालाब सूखे, जमीन में पड़ गईं दरारें

लुसाका। पिछले कुछ समय से अफ्रीका के अनेक देश सूखा और अकाल की स्थिति से…

54 mins ago

तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी का हुआ इस्तेमाल: सीएम नायडू

-रेड्डी की पार्टी ने आरोपों को किया खारिज, बयान को बताया दुर्भावनापूर्ण हैदराबाद। आंध्र प्रदेश…

57 mins ago

मालगाड़ी पटरी से उतरी तो तहस-नहस हो गया रेलवे ट्रेक, 42 ट्रेनों के बदलना पड़े रास्ते

आगरा। आगरा-दिल्ली रेलमार्ग से गुजरने वाली 42 ट्रेनों का रास्ता बदला गया है। वजह ये…

1 hour ago