कार में लॉक मिला ठेकेदार का शव, पास में थी शराब की बोतल, पर्स-मोबाइल और कार की चाबी गायब, शराब में जहर देकर हत्या की आशंका

ग्वालियर, 09 जुलाई। शहर के सिरोल थाना क्षेत्र की पहाड़ी के नीचे एक कार में युवक की लाश मिली है। किसी ने आधी रात को पुलिस को सूचना दी  मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने कार ठकठका कर, आवाज दे कर युवक को उठाने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद परिजन को कार की डुप्लीकेट चाबी के साथ मौके पर बुलाया गया। युवक कार की पिछली सीट पर  औंधे मुंह पडा़ हुआ था।

पुलिस की प्रारंभिक जांच अनुसार ग्वालियर से मोहना वसूली करने गए ठेकेदार की हत्या कर दी गई है। मृतक के पास में शराब की बोतल मिली है, आशंका है कि ठेकेदार की हत्या शराब में जहर देकर की गई है। शव पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है। बंद कार की चाबी मौके पर नहीं मिली है और न ही युवक का मोबाइल मिला है। मृतक की पहचान सचिन तोमर के रूप में हुई है। परिजन किसी दुश्मनी के बारे में बता नहीं पा रहे हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, इसकी रिपोर्ट के बाद ही हत्या की असली वजह सामने आएगी।

लॉक कार में मृत मिला ठेकेदार, पास में थी शराब की बोतल, चाबी-पर्स व मोबाइल गायब

शहर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तम विहार निवासी 38 वर्षीय सचिन तोमर पुत्र शिववीर सिंह तोमर ठेकेदारी और प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। शनिवार को वह, मोहना वसूली करने के लिए कार MP07 CH 2048 से निकला था। उसके बाद वापस नहीं आया, परिजनों ने कॉल किया तो मोबाइल स्विच-ऑफ मिला। इसके बाद पुलिस को शुक्रवार की सुबह एक कार में शव पड़े होने की सूचना मिली। कार लावारिस हालत में सिरौल पहड़ी के किनारे मिली। कार के नंबर के आधार पर पता चला कि कार गोला का मंदिर इलाके की है। इसका पता चलते ही गोला का मंदिर थाना पुलिस को उक्त पते पर पहुंचाया कर कार श्यामवीर सिंह तोमर मौके पर बुलवाया गया, उन्होंने मृतक की पहचान बेटा सचिन के रूप में की।

रात नौ बजे निकला था पनिहार टोल प्लाजा से, पत्नी से कहा था–रास्ते में हूं

पुलिस ने जांच की तो पता चला कि कार रात नौ बजे पनिहार टोल प्लाजा से निकली थी और रात 10 बजे के लगभग वापस आई थी। अब पुलिस ने आने जाने वाले रास्ते के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिए है। जिससे पता लग सके कि उसके साथ कौन था। पुलिस पड़ताल में पता चला है कि आखिरी बार मृतक की बात उसकी पत्नी से हुई थी, सचिन ने बताया था कि वह रास्ते में है, जल्द घर पहुपंच जाएगा।

gudakesh.tomar@gmail.com

Recent Posts

साबुन के नाम पर फैक्ट्री में बन रहा नशीला ड्रग, किराये पर देने वाला गिरफ्तार

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के समीप औद्योगिक क्षेत्र के बंद फैक्ट्री में एमडी ड्रग्स…

2 weeks ago

भारत विश्व गुरु के रूप में शिक्षक परंपरा को स्थापित करना चाहता है : मुख्यमंत्री डॉ. यादव

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने शिक्षा भूषण अखिल भारतीय सम्मान समारोह को किया संबोधित भोपाल। मुख्यमंत्री…

2 weeks ago

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने पद्मश्री अवार्डी श्रीमती दुर्गाबाई से की भेंट, दिलाई भाजपा की सदस्यता

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पद्मश्री अवार्डी श्रीमती दुर्गाबाई के कोटरा सुल्तानाबाद स्थित निवास…

2 weeks ago

पंकज आडवाणी ने जीता सिंगापुर ओपन बिलियर्ड्स खिताब, जाडेन ओंग को 5-1 से हराया

सिंगापुर। भारत के स्टार खिलाड़ी पंकज आडवाणी ने सिंगापुर में स्थानीय स्टार जाडेन ओंग को…

2 weeks ago

भारत ने 12 ओवर में बांग्लादेश की उड़ाई धज्जियां, 7 विकेट से जीता पहला टी-20, हार्दिक ने लगाया जीत का छक्का

ग्वालियर। भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में रविवार को बांग्लादेश…

2 weeks ago