टोस्ट ख़रीदने निकली 5 वर्षीय मासूम, CCTV फुटेज में दिखा–पड़ौसी किशोर ने खींचा कमरे के अंदर, तलाश में मृत मिली बच्ची, आरोपी फरार

मुरैना, 05 जुलाई। जिले के अंबाह कस्बे में सोमवार सुबह पांच वर्षीय मासूम बालिका टोस्ट लेने घर से गई थी। CCTV फुटेज में दिखाई दिया है कि पड़ोस के 15 वर्षीय किशोर ने उसे रास्ते से पकड़कर अपने घर के अंदर खींच लिया। बच्ची जब दो घंटे तक घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। परिजन ने उसकी तलाश शुरू की तो CCTV कैमरे में आरोपी बच्ची को ले जाता दिखा। बच्ची उस घर के अंदर तीसरे कमरे में बंद मिली। उसका मुंह, हाथ-पैर और गला रस्सी से बंधा था। उसकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद शव को मुरैना पोस्टमॉर्टम हाउस लाया गया, ख़बर लिखे जाने तक पुलिस के मुताबिक आरोपी फरार है। टोस्ट खरदीकर लौट रही बच्ची को घर के अंदर दबोच ले गया किशोर, तलाश के बाद हाथ-मुंह बंधे मृत मिली मासूम….

अंबाह कस्बे में एक पांच वर्षीया बच्ची सुबह साढ़े सात बजे टोस्ट लेने निकली थी। टोस्ट लेकर घर लौट रही बच्ची को पड़ोसी किशोर हाथ पकड़ कर खींचकर अपने घर के अन्दर ले गया। माता-पिता उसे तलाशने लगे तो पड़ोसी दूसरे जीतू तोमर ने अपने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। यहां आरोपी किशोर बच्ची को दबोचकर घर के अंदर ले जाते हुए दिखाई दिया। फुटेज देखते ही बच्ची के परिजन तलाशी लेने पहुंचे, लेकिन घर में ताला लगा था। आरोपी किशोर अंबाह के पास मिढ़ैला गांव का रहने वाला है। बच्ची के परिजन ने आरोपी के परिजन को फोन लगा कर घर की चाबी मांगी। आरोपी के दादा खुद चाबी लेकर आए, घर का ताला खोलकर परिजन अंदर गए बच्ची निश्चल पड़ी दिखाई दी, उसके हाथ पैर व मुंह बंधे हुए थे। गर्दन पर भी कपड़े का फंदा कसा हुआ था। मृत बच्ची के परिजन शोक में स्तब्ध रह गए हैं। बच्ची दो छोटे भाइयों की इकलौती बहन थी।

दुष्कर्म की आशंका, आरोपी किशोर अब तक फ़रार

बच्ची के परिजन ने दुष्कर्म की आशंका जाताई है, पुलिस ने भी इससे इनकार नहीं किया हैं। मुरैना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायसिंह नरवरिया के अनुसार अपराध-स्थल को देखकर दुष्कर्म की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है, हालांकि इसका सही पता पोस्टमार्टम के बाद ही लगेगा। आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

gudakesh.tomar@gmail.com

Recent Posts

इजरायल ने हमास को दिया शांति का प्रस्ताव, कहा- डील पर चर्चा से निकलेगा रास्ता

येरुशलम। एक साल से इजरायल-हमास के बीच चल रही जंग ने हजारों लोगों की जान…

6 hours ago

भारतीय सेना के शीर्ष कमांडर ने क्यों की पाकिस्तानी सैनिकों की तारीफ……गदगद हुआ पाकिस्तान

इस्लामाबाद । भारत और पाकिस्तान दोनों की ही सेनाएं संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की ओर…

6 hours ago

हिजबुल्लाह के 100 से ज्यादा रॉकेट लॉन्चर्स, 1000 रॉकेट बैरल सब इजराइल ने कर दिए बर्बाद

बेरूत। लेबनान में पिछले तीन दिनों में पेजर, वॉकी-टॉकी और फिर सोलर एनर्जी सिस्टम में…

6 hours ago

चेचन्या के लीडर कादिरोव का चौंकाने वाला दावा…..मैंने साइबरट्रक को जंग के मैदान में उतारा

कीव । चेचन्या के लीडर और वॉरलार्ड रमजान कादिरोव ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।…

6 hours ago

इजरायल का बेरुत पर हवाई हमला, हिज्बुल्लाह कमांडर अकील समेत 59 की मौत

तेल अवीव। इजरायली सेना ने शुक्रवार को बेरूत में हवाई हमला किया, जिसमें हिज्बुल्लाह के…

6 hours ago