VIDEO:रईसी के नशे और रफ्तार ने छीन लिया हंसते-खेलते परिवार का सुख चैनः कार की टक्कर से वेन चकनाचूर-पिता-पुत्री की मौत

होश आते ही पत्नी पूछती है सवाल–बिटिया और ‘वो’ कैसे हैं?

ग्वालियर, 02 जुलाई। शहर के AG ऑफिस पुल पर ग्रुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात किसी रईस की महंगी किआ-एल्ट्रॉस कार की तेज और लापरवाह रफ्तार ने एक वेन ऑपरेटर के परिवार के सपनों को बुरी तरह कुचल दिया। किआ और ओमनी वेन की आमने-सामने हुई भिड़ंत में वेन चकनाचूर हो गई। वेन में सवार चालक औऱ उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छोटी बेटी और पत्नी बुरी तरह घायल हो गईं, जिनका इलाज जारी है। टक्कर की भयावहता से किआ के एयर-बैग्स खुल गए और उसमें सवार युवकों की जान बच गई, लेकिन मानवीयता दिखाने की जगह वह कार छोड़ मौके से भाग गए। रसूख का नशा और रईसी की रफ्तार ने छीन ली हंसते-खेलते मेहनकश परिवार की खुशियां, बिखर गए सपने….

दिल को झकझोर देने वाली दुर्घटना में नशे में धुत किआ कार में सवार युवक 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से कार को रोंग साइड चला रहे थे। झंसी रोड़ इलाके से परिवार सहित आ रहा ओमनी चालक की कोशिश के बावजूद किआ ने ओमनी वेन को जोरदार टक्कर मारी और उछल कर पुल की चारदीवारी से टकराकर सड़क पर गिरी और रुक गई। भिडंत में वेन चला रहे अनिल पाल और उसकी सात साल की बेटी निकिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन साल की छोटी बेटी और पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं, उनका इलाज जारी है। घोसीपुरा निवासी अनिल पाल पहले चाऊमिन का कार्ट संचालित करता था। उसने मेहनत की कमाई से एक ओमिनी वेन खरीद कर एक स्कूल में भी अटैच करा दिया था। दो साल से कोरोना संकट के कारण स्कूल बंद हो गए, औऱ वेन भी घर  पर खड़ी रह गई। अनिल ने बड़ी बेटी नैंसी उर्फ निकिता को डॉक्टर बनाने का सपना देखा था, लेकिन रसूख के नशे और रफ्तार ने इस सपने को निर्ममता से कुचल दिया।

पत्नी को नहीं पता, बेटी-पति की हो चुकी है मृत्यु, होश आने पर सवाल–’वो’ कैसे हैं

अनिल पाल गुरुवार को झांसी रोड़ स्थित ससुराल एक आयोजन में शामिल होने गया था। गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात वह घर लौट रहा था। वेन में पत्नी रेणु और बेटियां नैंसी उर्फ निकिता (7) और भव्या (3) सवार थीं। वेन AG ऑफिस पुल पर पहुंची ही थी कि सामने से तेज रफ्तार से रॉन्ग साइड आई कार किआ एल्ट्रॉस MP07 CJ-0045 ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि वैन आगे से चकनाचूर हो गई। अनिल पाल और उनकी बेटी नैंसी की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि पत्नी रेनू और बेटी भव्या गंभीर घायल हैं। अचेतन स्थिति में अस्पतल पहुंची अनिल की पत्नी रेणू को अब तक बताया नहीं गया है कि उसके पति और बड़ी बेटी की मृत्यु हो चुकी है। वह होश में आने पर बार-बार यही पूछ रही-‘वो’ कैसे हैं, नैंसी कैसी है।

गुस्साए लोगों ने किआ में लगा दी आग

पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल के अनुसार कार चालक नशे में रहा होगा। टक्कर मारने वाली कार परिवहन विभाग की वेबसाइट के अनुसार चार बाबा का मंदिर के पास रानीपुरा निवासी अमित परिहार पुत्र सतीश परिहार के नाम पर रजिस्टर्ड घटना के बाद रात 2 बजे एजी ऑफिस पुल पर लोगों की भीड़ लग गई। रात को 10 से 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू था। वहां रूकने वाले लोग घटना को देखकर आक्रोशित हो गए। पहले आरोपी की कार के कांच पत्थर से तोड़े फिर कार को पलटा कर उसमें आग लगा दी। पुलिस आक्रोशित लोगों को नहीं रोक सकी, बाद में अतिरिक्त पुलिस बल औऱ दमकल की गाड़ियां पहुंचीं और आग बुझा दी गई।

gudakesh.tomar@gmail.com

Recent Posts

हिजबुल्लाह के 100 से ज्यादा रॉकेट लॉन्चर्स, 1000 रॉकेट बैरल सब इजराइल ने कर दिए बर्बाद

बेरूत। लेबनान में पिछले तीन दिनों में पेजर, वॉकी-टॉकी और फिर सोलर एनर्जी सिस्टम में…

7 seconds ago

चेचन्या के लीडर कादिरोव का चौंकाने वाला दावा…..मैंने साइबरट्रक को जंग के मैदान में उतारा

कीव । चेचन्या के लीडर और वॉरलार्ड रमजान कादिरोव ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।…

6 mins ago

इजरायल का बेरुत पर हवाई हमला, हिज्बुल्लाह कमांडर अकील समेत 59 की मौत

तेल अवीव। इजरायली सेना ने शुक्रवार को बेरूत में हवाई हमला किया, जिसमें हिज्बुल्लाह के…

8 mins ago

चार धाम यात्रा ने फिर पकड़ी रफ्तार, अब तक 35 लाख से ज्यादा श्रद्धालु कर चुके हैं दर्शन

देहरादून। इस साल 10 मई को शुरू हुई चार धाम यात्रा को राज्य में आई…

12 mins ago

केजरीवाल का इस्तीफा मंजूर, आज शाम आतिशी लेंगी दिल्ली सीएम पद की शपथ

नई दिल्ली। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिल्ली के सीएम पद से अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा…

14 mins ago