देखिए, अजब MP का गजब नजारा: अघोरियों का अड्डा नहीं, ये है इंदौर के MY अस्पताल की मोर्चुरी, कर्मचारी करते हैं मुर्दों के बीच अय्याशी

इंदौर, 18 मार्च। मध्यप्रदेश के सबसे बड़े MY अस्पताल में कुछ लोग बुधवार आधी रात को शव लेकर मोर्चुरी में पहुंचे। वहां का नजारा देख वह दंग रह गए। मुर्दों की सुरक्षा के लिए तैनात कर्मचारी मृत शरीरों की मौजूदगी में भी अपनी गर्लफ्रैंड्स के साथ रात को रंगीन कर रहे थे। किसी परिजन का शव मोर्चुरी के डीप फ्रीजर में रखवाने आए लोगों ने यह दृश्य देख कर्मचारियों से सवाल किया तो उत्तर में फटकार मिली, और साथ ही नसीहत भी–अपना काम करो और निकलो। इसकी शिकायत की गई और कर्मचारियों को करतूत की तस्वीरें वायरल हो गईं, तब अस्पताल प्रबंधन ने कार्रवाई औपचारिकता करते हुए कर्मचारियों की छुट्टी कर दी गई, साथ आउटसोर्स कंपनी को भी नोटिस दिया गया है। कर्मचारी गर्लफ्रैंड्स के साथ मुर्दाघर में गुजार रहे थे रात….    

इंदौर के MY अस्पताल प्रबंधन के पास कुछ वायरल तस्वीरें औऱ एक लिखित शिकायत पहुंची है। शिकायत में कुछ लोगों ने मंगलवार शाम की आपबीती बताते हुए लिखा है कि यहां बीते 4 दिन से कर्मचारी अपनी गर्लफ्रैंड्स के साथ रात गुजार रहे हैं। वायरल तस्वीरों में साफ नजर आ रहा हैकि एक-दो लड़कियां और लड़के आधे-अधूरे कपड़ों में मोर्चुरी से सटे केयर टेकर्स रूम में बिस्तर पर नजर आ रहे हैं। ज्ञातव्य है कि इस मुर्दाघर के रखरखाव का ठेका एक निजी कंपनी को दिया गया है। सूत्रों के अनुसार इस कंपनी के कर्मचारी ही यहां बीते कई दिनों से रात में गर्लर्फ्रैंड्स लेकर आते हैं।

अस्पताल स्टाफ को थी इसकी जानकारी 

अस्पताल स्टाफ को इसकी जानकारी थी, लेकिन प्रबंधन अनजान है। ज्ञातव्य है कि कुछ दिन पहले यहां एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव मोर्चुरी में 158 दिनों तक पड़े रहने का खुलासा हुआ था, इसके बाद प्रबंधन ने मोर्चुरी की देखभाल की जिम्मेदारी निजी कंपनी को सौंप दी गई। मंगलवार रात जब कुछ लोग शव लेकर वहां पहुंचे तो कमरे में लड़कियों को देखकर दंग रह गए। लड़कियां अकेली नहीं थी, उनके साथ बॉयफ्रैंड भी थे। जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने सख्त लहजे में कहा, आपको इससे क्या लेना-देना है? तुम लाश को रखो और जाओ। इसके बाद शव लाने वाले लोगों ने वहां की तस्वीरें लीं और सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं। एमवाय अस्पताल के अधीक्षक पीएस ठाकुर ने बताया कि दोनों कर्मचारियों की छुट्टी कर दी गई है और कंपनी को नोटिस जारी किया गया है।

gudakesh.tomar@gmail.com

Recent Posts

साबुन के नाम पर फैक्ट्री में बन रहा नशीला ड्रग, किराये पर देने वाला गिरफ्तार

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के समीप औद्योगिक क्षेत्र के बंद फैक्ट्री में एमडी ड्रग्स…

2 weeks ago

भारत विश्व गुरु के रूप में शिक्षक परंपरा को स्थापित करना चाहता है : मुख्यमंत्री डॉ. यादव

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने शिक्षा भूषण अखिल भारतीय सम्मान समारोह को किया संबोधित भोपाल। मुख्यमंत्री…

2 weeks ago

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने पद्मश्री अवार्डी श्रीमती दुर्गाबाई से की भेंट, दिलाई भाजपा की सदस्यता

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पद्मश्री अवार्डी श्रीमती दुर्गाबाई के कोटरा सुल्तानाबाद स्थित निवास…

2 weeks ago

पंकज आडवाणी ने जीता सिंगापुर ओपन बिलियर्ड्स खिताब, जाडेन ओंग को 5-1 से हराया

सिंगापुर। भारत के स्टार खिलाड़ी पंकज आडवाणी ने सिंगापुर में स्थानीय स्टार जाडेन ओंग को…

2 weeks ago

भारत ने 12 ओवर में बांग्लादेश की उड़ाई धज्जियां, 7 विकेट से जीता पहला टी-20, हार्दिक ने लगाया जीत का छक्का

ग्वालियर। भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में रविवार को बांग्लादेश…

2 weeks ago