ग्वालियर से जुड़े पूर्व मुख्मंत्री कमलनाथ के भाई-भाभी की हत्या के तार, दो संदिग्ध हिरासत में

ग्वालियर, 06 फरवरी। वरिष्ठ कांग्रेस नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नोएडा में रहने वाले चचेरे भाई और उनकी पत्नी की हत्या के मामले में ग्वालियर में पुलिस ने 2 लोगों को अपने हिरासत में लिया है। ज्ञातव्य है कि कमलनाथ के चचेरे भाई नरेंद्र नाथ और उनकी पत्नी सुमन नाथ की उन्हीं के नोयडा स्थित घर में हत्या कर दी गई थी। उसी सिलसिले में नोएडा पुलिस ने शहर के दो युवकों को हिरासत में लिया है। नोयडा पुलिस ने ग्वालियर से हिरासत में लिए दो संदिग्ध….

शनिवार सुबह 5 बजे यूपी के ग्रेटर-नोएडा से 10 सदस्यीय पुलिस दल ग्वालियर पहुंचा। दल के नेता SHO सुजीत सिंह ने सबसे पहले ग्वालियर के पुलिलस अधीक्षक अमित सांघी से संपर्क कर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई नरेन्द्र नाथ और भाभी सुमन नाथ की हत्या में कुछ संदेहियों की धरपकड़ में सहयोग मांगा। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर तत्काल गोला का मंदिर थाना पुलिस की टीम ने नोएडा पुलिस की टीम के साथ पिंटो पार्क सैनिक कॉलोनी में दबिश देकर कल्लू भदौरिया पुत्र दरबारी सिंह भदौरिया को हिरासत में लिया। कल्लू से पूछताछ के बाद संयुक्त टीम ने गोवर्धन कॉलोनी से देव शर्मा पुत्र रामकिशोर शर्मा को पकड़ा। दोनों संदिग्धों से उनके तीसरे साथी के बारे गोला का मंदिर थाने में पूछताछ की गई। हालांकि अब तक तीसरे साथी का सुराग नहीं मिला है। सूत्रों के मुताबिक दोनों संदिग्ध हाल ही में दिल्ली से लौटे हैं। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक कल्लू भदौरिया आपराधिक मनोवृत्ति का है। नोयडा पुलिस की टीम फिलहाल पूछताछ के लिए दोनों आरोपियों को साथ ले गई।

गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री के चचेरे भाई-भाभी की उनके फ्लैट में ही हुई थी हत्या

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की ग्रेटर नोएडा में उनके ही आवास में गुरुवार को हत्या हो गई थी। कमलनाथ के चचेरे भाई 70 वर्षीय नरेन्द्र नाथ और 65 वर्षीय सुमन नाथ अपने ग्रेटर नोएडा के Alfa-2 सेक्टर के I-24 मकान में मृत पाए गए थे। घटना का पता शुक्रवार सुबह लगा था। नोयडा पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या किसी पहचान वाले ने ही की है। क्योकि घर में किसी भी तरह की जबरदस्ती किए जाने के संकेत नहीं हैं। दंपत्ति की हत्या गला घोंट कर की गई है। मुख्यमंत्री के चचेरे भाई नरेंद्र नाथ कारोबारी थे जबकि उनकी पत्नी सुमन नाथ भारती योग संस्थान में ट्रेनर थीं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्या वाली रात पार्टी भी चल रही थी। घर से कुछ शराब की बोटल भी मिली थीं। पुलिस दंपत्ति के ब्याज पर पैसे के लेनदेन का भी एंगल सामने आया है। बताया गया है कि नरेंद्र नाथा ने रात को इन्हीं में से किसी को बुलाकर उनके साथ शराब पी थी।

gudakesh.tomar@gmail.com

Recent Posts

इजरायल ने हमास को दिया शांति का प्रस्ताव, कहा- डील पर चर्चा से निकलेगा रास्ता

येरुशलम। एक साल से इजरायल-हमास के बीच चल रही जंग ने हजारों लोगों की जान…

3 hours ago

भारतीय सेना के शीर्ष कमांडर ने क्यों की पाकिस्तानी सैनिकों की तारीफ……गदगद हुआ पाकिस्तान

इस्लामाबाद । भारत और पाकिस्तान दोनों की ही सेनाएं संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की ओर…

3 hours ago

हिजबुल्लाह के 100 से ज्यादा रॉकेट लॉन्चर्स, 1000 रॉकेट बैरल सब इजराइल ने कर दिए बर्बाद

बेरूत। लेबनान में पिछले तीन दिनों में पेजर, वॉकी-टॉकी और फिर सोलर एनर्जी सिस्टम में…

3 hours ago

चेचन्या के लीडर कादिरोव का चौंकाने वाला दावा…..मैंने साइबरट्रक को जंग के मैदान में उतारा

कीव । चेचन्या के लीडर और वॉरलार्ड रमजान कादिरोव ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।…

3 hours ago

इजरायल का बेरुत पर हवाई हमला, हिज्बुल्लाह कमांडर अकील समेत 59 की मौत

तेल अवीव। इजरायली सेना ने शुक्रवार को बेरूत में हवाई हमला किया, जिसमें हिज्बुल्लाह के…

3 hours ago